गांव की बच्चियों ने डांस इंडिया डांस पर मचाया धमाल, भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल

viral video

वैसे कहते हैं ना कि प्रतिभा ना तो उम्र की,ना तो जगह, जाति किसी भी चीज की मोहताज होती है। जिसे प्रसिद्ध होना होता है वह कभी भी कहीं भी प्रसिद्ध हो जाता है। नहीं तो कीचड़ में कमल कैसे खिलता, इसी प्रकार अभी सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि इन्हें प्रसिद्ध होना था इसलिए इनकी उम्र इनकी जाति इनका क्षेत्र इनके प्रतिभा के सामने आड़े बनकर नहीं आया।

खाने के लिए खाना नहीं है मगर टैलेंट को दिल से सलाम 

वायरल वीडियो डांस इंडिया डांस के स्टेज मंच का है, जहां करीब 6-7 भील आदिवासी लड़कियां मौजूद है। जब वह अपनी परिस्थिति के बारे में बताती हैं तो वहां मौजूद जज में नीतू कपूर, नूरा फतेह अली, तथा एक अन्य जज भावुक हो जाते हैं। तथा उनकी परिस्थिति में सुधार करने हेतु कुछ उनसे वादे भी करते हैं। वाकई उनकी परिस्थिति काफी दयनीय है। परंतु जब वह डांस करती है तो अच्छे अच्छों को पछाड़ देती हैं। उनका डांस देखने के बाद एक ही बात दिमाग में आता है कि जिसे आज तक ना तो कभी विधिवत सिखाया गया ना तो उन्होंने कहीं कुछ देखा तो उनके डांस में इतना ज्यादा परफेक्शन कहां से आया।

गरीब घर की बच्चियों ने किया गजब का डांस 

इस जबरदस्त वीडियो को हम सोशल मीडिया के एफबी पर देख सकते हैं , इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 246 हजार लोगों ने पसंद भी किया। इसके अलावा काफी लोगों ने प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” बच्चियां तुम्हें सलाम, मैं ईश्वर से दुआ करता हूं कि जो यह सिलेब्रिटीज में तुमसे वादे किए वह जरूर पूरा करें क्योंकि यह लोग ड्रामा बहुत करते हैं ” वही एक अन्य यूजर ने लिखा ” प्रतिभा की कभी कोई कमी नहीं है बस मंच की आवश्यकता है ” इस प्रकार काफी लोगों ने उन लड़कियों की परिस्थिति मैं इतना ज्यादा प्रतिभा संपन्न होना अपने आप में एक आश्चर्य बताया।

आइये देखते है वायरल वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top