कच्चा बादाम को भूल जाइये, लाल तरबूज ने सबको किया फेल वीडियो वायरल

viral video

जब से कच्चा बादाम वीडियो वायरल हुआ है तब से काफी सामान बेचने वाले अपना सामान लगाकर लोगों तक पहुंचा रहे हैं जिसमें काफी लोग प्रसिद्ध भी हुए हैं जैसे कच्चा अमरुद या काला अंगूर, वायरल होते ही लोगों ने इस पर वीडियो तथा रील्स बनाना शुरू कर दिया है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक तरबूज विक्रेता तरबूज बेचने के लिए लोगों के सामने गा गा कर अपने को प्रस्तुत कर रहा है।

लाल तरबूज ने मचाया धमाल 

तरबूज, विक्रेता का यह वीडियो देखकर लोगों को चक्कर आ रहा है, क्यों किया इतना खतरनाक है कि इसको सुनने में डर ज्यादा लग रहा है, क्योंकि तरबूज बेचने वाला चीख चीख कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है और तरबूज बेच रहा है उसके दोनों हाथ में तरबूज के दो टुकड़े है और चीख चीख कर बोल रहा है गर्मियों के लालम लाल तरबूज है, उसका इस तरह से बोलना सुनकर और देखकर हंसी भी काफी आ रही है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस वायरल वीडियो को हम इंस्टाग्राम के giedde नाम के अकाउंट देख सकते हैं, इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा तथा प्रसन्न किया, और इसी के संग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” अगर यह बंदा सेल्स मे होता तो इसका मैनेजर इससे बहुत खुश होता ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” कुत्ता भी डर के भाग जाएगा ” इस प्रकार काफी लोगों की कमेंट सेक्शन में उस तरबूज विक्रेता की हंसी उड़ाई।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top