पहले भरी मांग फिर पहनाई जयमाला, मृतक प्रेमिका से प्रेमी ने रचाई शादी

First the demand was filled, then Jaymala was worn, the lover married the deceased girlfriend

असम में प्यार की अनोखी मिसाल देखने को मिली। गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में शुक्रवार को बीमारी के चलते एक युवती की मौत हो गई। लड़की की मौत के बाद जब उसका अंतिम संस्कार किया जाना था, तब उसके प्रेमी ने उसके अंतिम संस्कार से पहले अपनी मृत प्रेमिका से शादी की और जीवन भर किसी और से शादी नहीं करने की कसम भी खाई। दरअसल प्रेमिका की अंतिम ख्वाहिश दुल्हन बनने की थी, जिसे प्रेमी ने पूरा किया।

प्रेमी ने प्रेमिका की अंतिम इच्छा की पूरी :

युवक ने मृत प्रेमिका की मांग भरी और जयमाला भी पहनाई। युवक का नाम बिटुपन तमुली है। सोशल मीडिया पर इस कपल के प्यार की चर्चा हो रही है।लाइलाज बीमारी के चलते 18 नवंबर को प्रार्थना नाम की लड़की की मौत हो गई थी, उसके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। इस दौरान उसके प्रेमी बिटुपन ने सभी के सामने प्रार्थना की मांग भरी और आंखों में आंसू लिए शव से लिपट गया। इस दृश्य को देखकर वहां मौजूद हर शख्स रो पड़ा।मृतक प्रार्थना से लिपटे बिटुपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। प्रार्थना की लाइलाज बीमारी की जानकारी प्रेमी बिटुपन को भी थी लेकिन प्रार्थना के लिए उसके प्यार कभी कम नहीं हुआ। वह प्रार्थना से शादी करना चाहता था लेकिन उससे पहले ही युवती का देहांत हो गया।

प्रेमी ने प्रेमिका को दिया वचन निभाया :

बिटुपन ने अपना वचन निभाया उसने प्रार्थना के अंतिम संस्कार से पहले उसकी मांग भरी और माला पहचाई, फिर उसके पार्थिव शरीर से लिपटकर काफी देर तक लेटा रहा। बिटुपन ने कहा कि वह जब तक जिंदा रहेगा प्रार्थना से ही प्यार करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top