सब लोग किन्नर बोल बोल कर रहे थे बेइज्जती, मगर जब डांस के दौरान हिलायी कमर तो दीवाने हुए लोग

viral dance video

किन्नर को ना ही पुरुष की में गिना जाता है ना ही महिला में, वह समाज में एक तिरस्कृत दृष्टि से देखे जाते हैं। उन्हें एकदम समाज से दूर रखा जाता है, उनकी रोजी रोटी का एक ही जरिया होता है कि वह किसी भी व्यक्ति के घर खुशी के माहौल में जाते हैं नाचते हैं गाते हैं तथा बदले में पैसे पाते तथा अपनी जिंदगी को चलाते हैं। परंतु अब समय बदल चुका है उनके कुछ अधिकार उन्हें मिलने लगे हैं जैसे कि वह वोट देने के अधिकारी यहां तक कि चुनाव लड़ने के भी अधिकारी हो गए हैं।

ढोलक के तान पर किया गजब का डांस 

अभी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जोकि किन्नर जाति पर ही आधारित है। वीडियो में दिखाया गया है कि किन्नर जब किसी के घर जाती है तथा नाच गाना करती है तो उनके लिए उन्हें उसका आना बहुत जरूरी होता है अतः वह इस वीडियो में रिहर्सल करती नजर आ रही है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है एक किन्नर जिसका नाम तमन्ना है वह रिहालसल करती नजर आ रही है वही दो आदमी बैठकर ढोलक तथा तबला बजा रहे हैं। साथ ही साथ गीत के बोल में भी उनका साथ दे रहे हैं, गाने के बोल हैं उज्जर बगुला बिना पिपरा ना सोहे राजा ” गाने के बोल के हिसाब से वह किन्नर काफी अच्छा डांस कर रही है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब सिंगल अकाउंटRohan Khan पर दे सकते हैं इसे अभी 30 लाख लोगों ने देखा वही 90लोगों ने पसंद भी किया इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर किन्नर जाति पर हमदर्दी दिखाते हुए तमन्ना के डांस की सराहना की।

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top