मोपेड खरीदने के बाद बुजुर्ग कपल का दिखा अनोखा अंदाज

Elderly couple's unique style after buying a moped

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे दिल तक उतर जाते हैं। ऐसे वीडियो हर रोज तो नहीं देखने को मिलते हैं लेकिन हां कुछ वीडियो ही होते हैं जो दिल छू लेते हैं और जिसे देखने का बार-बार मन करता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हुआ जिसमें आप एक कपल के अंदाज को देखकर खुश हो जाएंगे। यह वीडियो टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है “आप भी देख लो मन के साथ भोले-भाले लोग”

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक कपल एक मोपेड खरीदी। जिसे देखने के बाद पति-पत्नी के चेहरे की खुशी ही बता रही है कि जिसकी इच्छा उन्हें काफी लंबे समय से थी। वह अब पूरी हो गई। खुशी का ठिकाना इतना था कि पति ने खुशी में कुछ ऐसा काम किया जिसे देखते ही लोगों ने कहा “इतने भोले लोग हैं क्या?” दिल छू लेने वाला एक वीडियो इसमें आप देखेंगे. हालांकि लोकेशन की कोई साफ जानकारी नहीं है लेकिन बातचीत मराठी में है ऐसे में माना जा रहा है कि यह महाराष्ट्र के किसी राज्य का है। जहां एक शख्स अपनी वाइफ के साथ मोपेट खरीदने पहुंचता है। शोरूम में शोरूम में नई नवेली खरीदने के बाद उसे माला पहनाते हैं। शख्स ने भोलेपन में वह माला अपनी पत्नी को पहना दी। इसके बाद जो हुआ वह चेहरे पर ऐसी खुशी लाएगी कि दिल ही खुश हो जाएगा।

यह वीडियो ट्विटर पर @Yogitabhayana पर शेयर किया। जिससे 40,000 से अधिक व्यूज आए हैं और 3000 लाइक मिले हैं। सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।बल्कि एक शख्स ने यहां तक लिखा है कि एक आदमी की कामयाबी के पीछे औरत का हाथ होता है, तो दूसरे यूजर ने लिखा ऐसे सीधे सरल लोग हैं तभी धरती बची हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top