देशी भाभियों संग डांस के दौरान छोटे से बच्चें ने किया काण्ड वीडियो वायरल

viral dance video

कोयला फिल्म के गाने मुझको राजा जी माफ करना पर डांसर मिथुन बंशकार ने किया जमकर रिहर्सल

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जहां पर आम आदमी अपनी प्रतिभा को दिखाकर लोगों के बीच खास बन जाता है । इसी माध्यम से लोगों ने रानू मंडल,डब्बू अंकल को या भुवन बदयाकर को जाना, अभी और भी कई कलाकार इस मंच को अपना कल प्रसिद्धि पाने की कोशिश में लगे हैं इसी में एक कलाकार का नाम है मिथुन वंशकार, जिनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि मिथुन वंशकार, अपने एक डांस का रिहर्सल कर रहा है, वैसे तो मिथुन हर डांस में एक लड़की का गेटअप लेता है तथा महिला प्लेबैक सिंगर के गाने पारस डांस करता है। इस वीडियो में वह कोयला फिल्म का गाना राजा जी मुझे माफ करना जो कि ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया है पर रिहर्सल करता नजर आ रहा है। डान्स के साथ वह अपने पार्टनर के साथ मस्ती भी करता नजर आ रहा है।

यह डांस काफी मजेदार लग रहा है

इस मजेदार डांस को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल के Mithun Bhanskaar तेज पर जीत सकते हैं इस वीडियो को अभी तक76 हजार लोगों ने देखा वही लोग 346 लोगों ने पसंद किया वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” जबरदस्त ” वही दूसरे यूजर ने लिखा नाइस” इस तरह से काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में मिथुन वंशकार के डांस की जमकर बड़ाई की।

आइये देखते है वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top