जयमाला के समय दोस्तों ने दूल्हे को लेकर भागा, तब दुल्हन ने लगाई शातिर दिमाग

दूल्हा दुल्हन dance video

आजकल फोटोग्राफी का ट्रेंड बदल चुका है। जहां पहले के समय में सिर्फ फोटो खींचने का मतलब होता था कि आप जिसके साथ फोटो खिंचवा रहे हो एक जगह बैठ गए और फोटो खींच गई। आप फोटोग्राफी एक पढ़ाई का कोर्स बन गया है, जहां फोटो खींचने के ट्रिक सिखाए जाते हैं तरह-तरह की फोटोग्राफी की बारीकियां सिखाई जाती है। जब इन सारी चीजों को पढ़ाई करके फोटोग्राफर आता है तो वह भी एक से एक तरीके की फोटो खींचने लगता है। वैसे सोशल मिडिया पर शादी से जुड़े ढेर सारे वीडियो वायरल होते रहते है, मगर आप इस वीडियो में देखेंगे की जयमाला के समय दोस्तों ने दूल्हा दुल्हन को लेकर भाग जाते है तभी दुल्हन ने शातिर दिमाग लगाई जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है।

दोस्तों ने दूल्हे को लेकर भागा वीडियो वायरल

वहीं जहां पहले सिर्फ शादी की फोटो खींची जाती थी आज प्री वेडिंग शूट या फिर सगाई की फोटो या फिर हल्दी मेहंदी कई तरह की फोटो को खींचने का चलन आ गया है। वैसे भी लोग अब शादी का मतलब सिर्फ एक परंपरा,दो परिवारों का मिलना नहीं मानते बल्कि शादी को तनाव भरे माहौल से निकालकर इंजॉय करते हुए इस माहौल को खुशनुमा बनाते हैं। इसी कड़ी में अभी फोटोग्राफी का एक नया नमूना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दूल्हा, दुल्हन ने लगाई शातिर दिमाग

जहां पहले के समय में शादी मे जयमाल के समय दूल्हा थोड़ा सा नखरे दिखाता था। या फिर दूल्हे के दोस्त उसे कंधे पर उठा लेते थे, ताकि दुल्हन को जयमाल पहनाते समय थोड़ी असुविधा हो और इस असुविधा को हंसी मजाक में बदला जाता था। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वह भी जयमाल के समय का है। पर यहां की स्थिति काफी मजेदार है जैसे ही दुल्हन अपने परिवार के संग दूल्हे को जय माल डालने के लिए आती है।

जयमाल पर दूल्हा, दुल्हन के साथ दोस्तों ने लिए मजे 

दूल्हा अपनी दोस्त के कंधे पर एकदम सीधे खड़ा हो जाता है जैसे कि वह दूल्हा ना हो कोई इस स्पोर्ट्स मैन हो, स्थिति काफी हास्यास्पद है दुल्हन भी हंसने लगती है तभी दुल्हन के परिवार का एक सदस्य उसका हाथ खींच कर दूल्हे की तरफ लाने की कोशिश करता है। हंसी मजाक के माहौल को जितने भी देखा वह इस वीडियो को काफी ज्यादा देखना चाह रहा है।

देखें वीडियो 

इस मजेदार वीडियो को योगेश भोंसले नामक फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम अकाउंट के royal – photography 8888 के पेज पर अपलोड किया है इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा।वही 200 हजार लोगों ने पसंद भी किया इसी के संग काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस मजेदार फोटोग्राफी के लिए हंसने वाला इमोजी बनाकर सेंड भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top