बिच सड़क पर आपस में भीड़ गयी दो बहने, उसके बाद जो हुआ मजा आ गया

viral funny video

समाज में दो तरह के रिश्ते होते हैं एक जो ईश्वर बनाकर भेजता है और एक जिसे हम खुद बनाते हैं,। ईश्वर के बनाए कई रिश्तो में एक रिश्ता मां-बाप का होता है , तो भाई बहन का या बहन बहन का, जिसमें बहन बहन के रिश्ते में कई बार प्यार देखने को मिलता है तो कई बार तकरार, सोशल मीडिया पर अभी ऐसा यह दो बहनों का रिश्ता काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बहन इस रिश्ते का वर्णन करती नजर आ रही है l

वायरल वीडियो में दो बहनों को दिखाया गया है जिसमें से एक बहन जिसका नाम चित्रा सिंह है जो कि एक कलाकार है, अपनी बहन को दिखाते हुए बहनों के बारे में बताते हुए कहती हैं कि, जहां दो बहनों के बीच प्यार होता है वही इकरार भी होता है। कहते कहते दोनों बहनों के बीच एकाएक नफरत की भावना जागृत हो जाती है और वही बैकग्राउंड में नागिन फिल्म का गाना *मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा बजने लगता है* और दोनों बहने एक दूसरे का बाल नोच नोच कर लड़ाई करती हुई नजर आने लगती है । दोनों की लड़ाई देखने में और सुनने में काफी मजेदार लग रही है।

इन दोनों बहनो का वीडियो देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट alisharajput पर जाना होगा। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा। वही 1.8 लाख लोगों ने पसंद भी किया इसी के संग काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में दोनों बहनों के लिए रोने वाला इमोजी भी बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top