आईपीएल 2022 में धोनी ने किया ऐसा मोमेंट लोग बोले, उमर 55 की पर हरकत बचपन की- देखें वीडियो

DHONI RUN OUT

उमर 55 का पर हरकत बचपन की, इस मैच को देखने के बाद यह कहावत सुनी पर इस मैच को देखने के बाद यह कहावत सुनी पर एकदम फिट होती है। जब आई पी एल 2022 का 11वां मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच खेला गया। जहां कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, पंजाब की टीम बल्लेबाजी करने उतरी परंतु टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और मैच के पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर खुद कप्तान मयंक अग्रवाल आउट हो गए, वही क्रिस जॉर्डन के दूसरे ओवर में भी एमएस धोनी के चालाकी से 1 विकेट का और नुकसान हुआ।

DHONI RUN OUT

दरअसल हुआ यह कि पहले टिकट के रूप में गिरे मयंक अग्रवाल को मुकेश चौधरी के ओवर में लिया गया समझ पाती कि महेंद्र धोनी ने अपनी चीते की पूर्ति से धनुका राज्यपछे को ड्राइव लगाकर रन आउट कर दिया। इसके बाद धोनी ने खुद को यह साबित किया कि 40 साल की उम्र में भी अभी उनकी फिटनेस बरकरार है, आज भी वह युवा खिलाड़ियों के टक्कर में है।

वही मैच की बात करें तो मैच के शुरुआत में पंजाब के की पारी में बेहद खराब शुरुआत की, टीम की पारी को लियाम लिविंगस्टोन ने संभाला और 32 गेंद में 60 रन की पारी खेलकर आउट हो गए बस फिर क्या था उसके बाद तो विकेट गिरने का सिलसिला ही जारी हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top