भैया के परदेश जाने के ख़ुशी में देवर भाभी ने किया शानदार डांस वीडियो वायरल

DEWAR BHABHI DANCE

आज कल सोशल मीडिया पर शादी के नए नए विडियो देखने को मिल रहते है, रोजाना लोग अपने शादी के अलग अलग विडियो को शेयर कर रहे है, शादी के सभी विडियो लोगों को देखने में बहुत ही मजेदार लग रहे हैं। शादी में सभी नाचते गाते और खुशीयाँ मनाते है, शादी के दिन नजदीक आते ही सभी अपने अपने तैयारी में लग जाते हैं, दुल्हन दुल्हे के साथ साथ घर के सभी सदस्य, रिश्तेदार, आस पडोस एवं दोस्त यार सभी शादी में डांस करने के लिए और मस्ती करने के लिए काफी उतावले होते हैं, कभी कभी तो कुछ लोग शादी के कुछ दिन पहले से ही डांस कि प्रैक्टिस भी शुरू कर देते है। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें दो भाभी मिलकर हरियाणवी गाने पर अपने देवर के शादी में डांस करती हुई नजर आ रही है।

देवर के शादी में भाभीयो का डांस हो रहा वाइरल

आज कल सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े ढेरों विडियो वाइरल हो रहे हैं, वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें दो भाभी मिलकर हरियाणवी गाना “मेरे देवर का ब्याह ला दो हैवी घाघरा” इस गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस विडियो में दुल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ है और बारात में दुल्हे के आगे दो भाभी जी मिलकर गजब का डांस कर रही है, दोनों अपने मस्ती भरे अंदाज में मग्न हो कर बवाल डांस कर रही है और अपने डांस से माहौल में रौनक ला दि है, दोनों भाभीयो ने साड़ी पहन कर कातिलाना अदाओ में बेजोड़ डांस कर बारात में अपने डांस का जलवा बिखेर दिया है और माहौल में अपने डांस से चार चाँद लगा दिया है। बारात में मौजूद सभी लोग इनके डांस को एक टक निहारते ही रह जा रहे है,

भाभीयो ने मिलकर अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है, दोनों साथ में अपने कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर रही है, दोनो एक दूसरे को टक्कर देते हुए बवाल डांस कर सभी को अपने डांस से दिवाना बना रही है। इनका यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है, दोनों का एक एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है, भाभीयो के बीच ऐसा टक्कर वाला डांस देख सभी अपना मनोरंजन कर रहे हैं और इनके डांस को देख अपना दिल हार रहे हैं, दोनों ने मिलकर अपने बेहद शानदार डांस से लोगों का मन मोह लिया है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर लिया है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Pkumar VLOGS” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर 57 हजार से भी ज्यादा व्युज और 2 सौ से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने भाभीयो के इस डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद मजेदार लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top