घूंघट में भाभी लगा रही थी ठुमके देवर का मन मचला और किया जबरदस्त डांस

Papa's angel was enjoying driving scooty

डांस एक ऐसी कला जिसे हर कोई करना चाहता है लेकिन यह सबके बस की बात होती नहीं है। सोशल मीडिया एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी देखने को मिलते हैं। हालांकि कुछ डांस वीडियो तो ऐसे लाजवाब और कमाल के होते हैं। जिसमें डांसर का डांस देखकर सभी दंग मान जाएंगे। कभी-कभी यह डांस वीडियो बैंड बाजे पर ही होता है जो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बैंड बाजे पर भाभी ने ऐसे ठुमका लगाया कि भैया भी हैरान परेशान उनके ठुमको को देखते रह गए।

भाभी के साथ देवर ने भी लगाई भोजपुरी गाने पर भाभी के साथ ठुमके

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं शादी का घर है। जहां पर बारात की विदाई हो रही है और इस दौरान भोजपुरी गाना भी बज रहा है और बैंड बाजा भी बज रहा है। जिस पर लोगों की भीड़ के बीच में एक भाभी जी घूंघट के अंदर ठुमके लगाते हुए नजर आए जिसे देखते ही देवर का मन फिसल गया और वह भी भाभी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आया। आप देख सकते हैं ऐसे ठुमके, जिस पर देवर की एक न चली भैया ने भी आकर अपने दांव खेले जरूर लेकिन भाभी के ठुमको के आगे सब बेकार और सभी का डांस उनके आगे फेल हो गया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। भाभी के साथ देवर ने अपने अंको का अंदाज भी दिखाया तो भाभी ने बिना घूंघट गिराएं ही अपने ठुमको से ऐसा धूम मचाया कि लोग इस वीडियो को देखते ही जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल @Dev music company official पर शेयर किया गया। यह वीडियो जिस पर 67k लाइक आने के साथ ही लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top