प्रेम रोग फिल्म के गाने पर देशी भाभी का छलका दर्द, किया गजब का डांस

DESHI DANCE

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां लोग अपनी प्रतिभा को आसानी से लोगों तक पहुंचा सकते हैं, तथा लोगों के मन में अपनी जगह भी बना सकते हैं, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की जिसका नाम काजल है उसने अपनी प्रतिभा को यानी कि अपने डांसिंग को लोगों तक पहुंचाया है।

ये गलियां ये चौबारा गाने पर लड़की ने किया गजब का डांस 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है यह लड़की पारंपरिक परिधान में लता मंगेशकर द्वारा गाए प्रेम रोग के गाने यह गलियां यह चौबारा पर जबरदस्त नृत्य कर रही है, इस गाने के बोल से उसका फेस एक्सप्रेशंस काफी मिल रहा है, 4 मिनट 23 सेकेंड के इस गाने पर उसका एनर्जी लेवल काफी हाई है, लोगों का उसका नृत्य काफी पसंद आ रहा है, वही लोग उनकी नृत्य को काफी इंजॉय भी कर रहे हैं।

प्रेम रोग के दीवाने हुए लोग वीडियो वायरल 

इस जबरदस्त नृत्य को हम सोशल मीडिया यूट्यूब पर Kajal Mithun Vlogs पर देख सकते हैं, इस वीडियो को अभी तक 1.7 लाख लोगों ने देखा वही 5.7 हजार लोगों ने पसंद किया। इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” आज आपने काफी अच्छा डांस किया और आप के डांस में काफी इंप्रूवमेंट भी नजर आ रही है ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” इस गाने को सुन मुझे मेरी मां की याद आ गई ” एक अन्य यूजर ने लिखा ” माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस काजल के डांस के काफी बड़ाई की।

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top