देसी लड़की खेत में जाकर किया गजकब का डांस, वीडियो वायरल

desi dance

सोशल मीडिया पर एक से एक डांस से संबंधित वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, वही सोशल मीडिया प्रसिद्ध होने का एक जरिया भी बन गया है जिस पर लोग अपने खुशियों को किसी न किसी रूप में अपलोड करके प्रसिद्धि भी पाते हैं। वही यहां पर लोग जरा सा भी हिचकिचाहट ना महसूस करते हुए एक से एक ट्रिक्स भी अपनाते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक देसी लड़की ने अपनी कला को लोगों तक डांस के माध्यम से बखूबी पहुंचाने की कोशिश की है। और जहां तक संभव है उसकी यह कलाकारी लोगों को पसंद भी आई है और लोग उनकी बडाई भी कर रहे हैं।

देसी लड़की ने किया गजब का डांस 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक डांसर और टिक टॉक कलाकार अवनीकरिश ने नीली रंग का पटियाला सलवार पर प्रिंटेड कुर्ता और दुपट्टा डालकर गांव के खेत में अनाड़ी नंबर वन फिल्म का गाना ” धीरे धीरे हम दोनों में प्यार हुआ पक्का आओ आओ हम दोनों अब कर ले नैन मटक्का ” पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है, वैसे तो पर्दे पर इसे आरती छाबरिया ने किया और उसका साथ गोविंदा ने दिया।यहां पर भी इसके डांस के स्टेप्स और मूब्स काफी ज्यादा नेचुरल है। लोगों ने इनकी डांस को काफी पसंद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by avnikarish (@avnikarish)

इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम में अकाउंट के पेज avnikarish पर जाना होगा इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा। वही14.8 हजार लोगों ने पसंद भी किया।इसी के संग प्रतिक्रिया बॉक्स मे जाकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” आपने बहुत सुंदर डांस किया ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” सुपर से भी ऊपर” इस प्रकार काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में हार्ड वाला तथा ताली वाला इमोजी बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top