हरियाणवी गाना बजते ही देसी लड़की ने छत पर किया जबरदस्त डांस, सब सेलेब्रिटी फेल

desi girl dance viral video

सोशल मीडिया पर डांस से संबंधित एक से एक वीडियो देखने को मिलते हैं। अभी हरियाणवी गानों का ट्रेड चल रहा है क्योंकि इस गाने की बीट्स काफी ज्यादा होती है। और लोग इस पर जबरदस्त डांस भी आराम से कर लेते हैं। वैसे तो हरियाणवी डांसर तथा सिंगर सपना चौधरी किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है परंतु जब से उनका बेटा हुआ है, उन्होंने इससे थोड़ी सी दूरी बना ली है। जिसकी वजह से उनको कंपटीशन देने के लिए कई हरियाणवी गायिका और गायक इस क्षेत्र में आ गए हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे की हरियाणवी गाना बजते देसी लड़की डांस करती हुए नजर आयी है।

स्कर्ट और टॉप पहन देसी लड़की ने छत पर किया जबरदस्त डांस

और वहीं कई आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक उनके गाए गानों पर एक से एक वीडियो तथा रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणवी गाने के संग नीलू मौर्या जी ने छत पर जबरदस्त डांस करते हुए लोगों के रातों की नींद को उड़ा दिया।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि नीलू मौर्या ने नीले रंग का लॉन्ग स्कर्ट पर हल्के असमानी रंग का एक लंबा कुर्ता पहना हुआ है, और हरियाणवी गाना ” ” राजी बोल जा मेरी गुड़ की डली “पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं इस गाने को हरजीत दीवाना जी ने गाया है । इस गाने के संग नीलू मौर्या ने पूरा इंसाफ किया है । उन्होंने जबरदस्त कमर लचकाते हुए डांस किया है। जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया।

हरियाणवी गाना बजते ही देसी लड़की ने छत पर किया जबरदस्त डांस

जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें नीलू मौर्या के पर्सनल यूट्यूब अकाउंट Neelu maurya official पर जाना होगा। इस वीडियो को अभी तक 9.4 करोड लोगों ने देखा।वही तीन लाख लोगों ने पसंद किया। किसी के संग काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में जाकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” बहुत सुंदर डांस है और आपकी हंसी इसे और सुंदर बना रही है ” वहीं दूसरे यू जरुर लिखा ” आपका डांस बहुत सुंदर है इसी के साथ आपका एक्सप्रेशन भी आगे इसी तरह बढ़ते रहिए ” उसके साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में यह भी कहा आप महान हो, इसी तरह आप प्रगति करो,। इसी के संग काफी हार्ड वाला तथा दिल वाला इमोजी भी सेंड किया।

क्या इसे आप अभी तक नहीं जाने क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top