देसी भाभी ने किया प्रीति जिंटा के गाने पर जबरदस्त डांस, लोग बोले पुराने से 100 गुना बेहतर

viral dance video

अभी शादी के सीजन अभी शादी के सीजन के सोशल मीडिया पर तरह-तरह से शादी से संबंधित वीडियोस वायरल हो रहे हैं। जिसमें कई तो रस्मों से संबंधित हंसी मजाक के होते हैं, तो कुछ नाच गाने के,जिस में भी कुछ भावुक कर देने वाले तो कुछ मस्ती वाले, इन सब के दौरान शादी में हल्दी, मेहंदी के दौरान होने वाले गानों का तथा नाच का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिल रहा है। इसी रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बहन अपने भाई तथा होने वाली भाभी के लिए  किया प्रीति जिंटा के गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है।

शादी में देसी भाभियों ने मचाया धमाल 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि संगीत समारोह के दौरान एक बहन जिसने कि काले रंग का लहंगा तथा ब्लाउज पहना हुआ है डीजे पर खड़ी होकर ” प्यारा भैया मेरा दूल्हा बनकर आ गया” गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है,जो कि फिल्म” क्या कहना” फिल्म से लिया गया है। वैसे तो पर्दे पर इसे प्रीति जिंटा पर फिल्माया गया है पर यहां पर दूल्हे की बहन ने भी बहुत अच्छी तरह से इसे दर्शाया है। गाने के ही दौरान वह स्टेज पर अपने भाई तथा भाभी को भी ले आती है और उन दोनों के संग मिलकर डांस करती है जो कि देखने में काफी अच्छा लग रहा है और गाने के बोल भी उन दोनों जोड़ी पर काफी ज्यादा सूट कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा के गाने पर जबरदस्त डांस देख यूजर हुए कायल 


इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के अकाउंट ankita Kansal पर जाना होगा।इस वीडियो को अभी तक 1.4 करोड़ लोगों ने देखा। वही एक लाख लोगों ने पसंद किया।इसी के संग काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” वाकई अंकिता आपने बहुत सुंदर डांस किया,मैंने इस वीडियो को कई बार देखा और आशा करता हूं कि मेरी भी शादी में मेरी बहन इसी तरह मेरे लिए डांस करें ” वही दूसरे यूजर ने लिखा” वाकई बहुत सुंदर आपने डांस किया मैंने भी अपने भाई की शादी में इसी गाने पर पागलपन की हद तक डांस किया था ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में अंकिता के डांस की बढ़ाई करते हुए हार्ड वाला तथा किस वाला इमोजीस बनाकर सेंड किया।

और भी डांस वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top