देसी भाभी ने डी जे फ्लोर पर देवर संग मचाई धमाल, वीडियो वायरल

dewar bhabhi dance

कुछ रिश्ते ईश्वर बनाकर भेजता है तो कुछ रिश्ते जमीन पर भी बनते हैं।अगर मां-बाप,भाई-बहन के रिश्ते ईश्वर बनाकर भेजता है।तो वही देवर भौजाई ननद सास यह सारे रिश्ते जमीन पर बनते हैं। उन्हीं रिश्तो में एक रिश्ता है देवर और भाभी का।, देवर भाभी के रिश्ते में कई रूपों में देखने को मिलते हैं। कभी भाभी मां समान होती है, तो कभी बहन की तरह और कभी दोस्त की तरह। अभी सोशल मीडिया पर एक देवर और भाभी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाभी देवर के दोस्त के रूप में नजर आ रही हैं।

नागिन डांस का बीता जमाना, मार्केट में बरपाया अजगर डांस ने बवाल, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक शादी समारोह में डीजे बोर्ड पर भाभी और देवर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना जिसे विश्वजीत चौधरी ने गाया है, और गाने के बोल हैं झंझाट। देवर तथा भाभी के डांस की ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि देखने वालों की निगाह उन दोनों से हट ही नहीं रही है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 


इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट saurabh all rounder पर जाना होगा। वहीं इस वीडियो को अभी तक 51 लाख लोगों ने देखा वही 10,000 लोगों ने पसंद किया। इसी के संग काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में जाकर देवर भाभी के डांस की सराहना करते हुए हार्ड वाला तथा दिल वाला इमोजी भी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top