गांव की बारात में देसी भाभियों ने मचाया ग़दर, एक ने तो हद ही पार कर दी

barati dance

अभी शादी का सीजन चल रहा है जगह-जगह पर हमें शादी संबंधित रस्मो रिवाज चाहे वह हल्दी सेरेमनी हो या मेहंदी उनसे संबंधित एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहे हैं। जिसमें लोग तरह-तरह के नाच गाने करते नजर आ रहे हैं। वही बारात आ रही है या दुल्हन की विदाई है या दुल्हन जय माल के लिए आ रही है। आजकल हर ओकेशन पर हमें नाच देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक घर से बारात निकल कर दुल्हन के घर पहुंचने वाली है तो अंतिम समय में लोग किस तरह से मस्ती करते नजर आ रहे हैं वैसा उस वीडियो में दिखाया गया है।

18+ CLICK HERE

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि सड़क के बीचो बीच बारात मस्ती करती नजर आ रही है वही पीछे गाड़ी की लाइट भी नजर आ रही है जिसमें शायद दूल्हा बैठा होगा और उसी के आगे काफी लड़कियां बहुत अच्छी तरह से तैयार होकर नाचती नजर आ रहे हैं वहीं बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बन गईली मुखिया हमार सैया बज रहा है। इस गाने को आवाज दी है अवधेश प्रेमी यादव ने वहां मौजूद सभी बाराती इस गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के साथ कि उनके चेहरे पर गजब की मुस्कुराहट है जिसे देख कर लग रहा है कि वह शादी में और भी तहलका मचाने वाले हैं।

इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के अकाउंट Jeevan Mahato Official पर जाना होगा। इस वीडियो को अभी तक तिरालिस लाख लोगों ने देखा। वही 13 हजार लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ प्रतिक्रिया बॉक्स में काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” गजब का डांस है ” वहीं दूसरे यूज़र ने कहा “आप ने जिस गीत का चयन किया है वह भी जोरदार है “इस तरह से काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में वहां बारात में मौजूद लड़कियों के लिए दिल वाला इमोजी भी सेंड किया l

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top