भाभी और ननद ने मिलकर बिखेरा अपने डांस का जलवा, देसी गाने पर लचकाई कमर

desi bhabhi dance

आय दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के ढेरों डांस विडियो देखने को मिलते हैं, आज कल सभी हिंदी, हरियाणवी, पंजाबी, मराठी इत्यादि भाषा के गाने पर विडियो बनाकर शेयर कर रहे है लेकिन कुछ लोग इन सब हट कर कुछ अलग करने कि कोशिश करते हैं, आज के इस विडियो में आपको भक्ति लोकगीत पर कुछ लोग डांस करते हुए नजर आ रहे होंगे। भक्ति गीत तो सभी के दिलो को छू जाता है, यह ऐसा गीत होता है जिसे सुनने से कोई भी इनकार नहीं कर पाता है, भक्ति लोकगीत सुनना लोगों को बेहद पसंद आता है, कुछ लोग भक्ति गाने सुनते ही खुशी से मग्न हो कर झूम उठते हैं, अक्सर मंदिर में आप सभी ने देखा होगा हर त्यौहार पर भगवान का पंडाल सजता है जिसमें लोग भक्ति लोकगीत गाते हुए भजन कीर्तन करते हैं, इस विडियो में भाभी और ननद पंडाल में भक्ति लोकगीत पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

भक्ति लोकगीत पर भाभी और ननद का डांस हो रहा वाइरल

आज कल सभी अपने अलग अलग पसंदीदा गाने पर विडियो बनाकर वाइरल हो रहे हैं, वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें भगवान के पंडाल में कुछ भाभी और ननद मिलकर भक्ति लोकगीत पर डांस कर रही है। इस विडियो में कुछ लोग मिलकर स्टेज पर भक्ति गीत गा रहे हैं जिसे सुनते ही भाभी और ननद झूम उठ रही है, पंडाल में हजारों लोगों कि भीड़ इकटठा हुई है भरे लोगो के बीच भाभी जी घूंघट में जबरदस्त ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर रही है वही ननद भी सुट पहन कर जोरदार डांस कर सभी को अपने डांस से दिवाना बना रही है, दोनों ने मिलकर अपने इस बेजोड़ डांस से लोगों को दिल जीत लिया है, सभी को इनका यह डांस बेहद पसंद आ रहा है।

भाभी और ननद मिलकर इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि वहाँ मौजूद हजारों लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है, सभी इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, भाभी और ननद अपने खुबसुरत अंदाज में बलखाती हुई बवाल डांस कर रही है और अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है, सभी ने मिलकर अपने कातिलाना अंदाज में डांस कर लोगों को अपने डांस से लुभा लिया है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर लिया है, भरी भीड़ में सभी लोग इनके डांस को बार बार देखना पसंद कर रहे है, सभी को भक्ति लोकगीत पर इनका यह डांस बेहद प्यार भरा लग रहा है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “AvanishYadav” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर 10 लाख से भी ज्यादा व्युज और 19 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने भाभी और ननद के इस डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद दिलचस्प लग रहा है, भक्ति लोकगीत पर भाभी और ननद का डांस लोगों का दिल छु रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top