शाहरुख खान की फिल्म “पठान” में “बेशर्म रंग” गाने में दीप‍िका को भगवा कपड़ा पहनाए जाने पर लोग भड़के

pathan movie all song

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीड‍िया पर इस फ‍िल्‍म के ब‍ह‍िष्‍कार की मांग उठ रही है।भाजपा समर्थक ट्व‍िटर पर #BoycottPathaan ट्रेंड करा रहे हैं। वे शाहरुख की फ‍िल्‍म पठान का गाना र‍िलीज क‍िए जाने के बाद से भड़के हुए हैं। इस गाने के ट्रेलर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भगवा रंग की पोशाक पहने हुए नजर आ रही है, इसी पर बवाल मचा है।

भाजपा पार्टी के समर्थकों ने किया बहिष्कार :

बीजेपी नेता साध्‍वी प्राची ने भी कहा है क‍ि शाहरुख खान की फ‍िल्‍म “पठान” का बह‍िष्‍कार हो। अरुण यादव जो खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताते हैं, उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि पठान फ़िल्म में हीरोइन को भगवा रंग की पोशाक पहनाई और गाने का नाम बेशर्म रंग रख दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स अरुण यादव के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स दे रहे क्रोधभरी प्रतिक्रियाएं :

एक यूजर ने लिखा कि – “पिछली बार अरुण जी ने शाहरुख की “फूंक” को थूक समझा था, तब PM के साथ लगी प्रोफाइल पिक्चर भी हटाना पड़ गयी थी | शायद पद भी छोड़ना पड़ा था.. अब इन्हें फिर दिक्कत हो गयी है। ख़ैर, पूरा गाना देखने के लिए शुक्रिया, 25 जनवरी को फ़िल्म भी देखना।” दूसरे यूजर ने लिखा कि फ़िल्म का नाम है “पठान”, अभिनेत्री है जेएनयू के गैंग की सदस्य दीपिका पादुकोण। अभिनेता है शाहरुख ख़ान। दीपिका के नाम मात्र के कपड़ों का रंग है भगवा और जिस गाने का ये सीन है उस गाने का नाम है “बेशर्म रंग” अब आप ही बताएं, क्या किया जाए? “

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top