डांसर तो डांसर जब देशी लड़की को चढ़ा पुष्पा का बुखार, पूरा सोशल मिडिया हिलाके रख दी- वीडियो

singing girl

एक साउथ इंडियन लड़की ने क्लासिकल म्यूजिक के बीच पर गजब का गाया पुष्पा द राइस फिल्म का उ अंटावा वा वा गाना

जहाँ तक हम सब लोग जानते है की सोशल मिडिया पर हर वह चीज प्रचलित हो जाती है जिसे सब लोग देखना, सुनना, पढ़ना, पसंद करते है वैसे भी इंसान चाहे सुन्दर हो या ना वैसे भी हर इंसान खूबसूरत होता है बस देखने वाले की निगाह होनी चाहिए ठीक उसी प्रकार हर आदमी के अंदर कुछ ना कुछ प्रतिभा जरूर छिपी होती है, बस उसे पहचानने की देरी होती है, ऐसा ही कुछ देखने को एक वीडियो में मिला।

पुष्पा के गाने गा कर वायरल हुई लड़की 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है, एक साउथ इंडियन गायिका ने शास्त्रीय संगीत में एक गाना गाया जिसको उसने पुष्पा द रईस फिल्म के गाने उ आ आठवां का धून लिया है। वह महिला कौन सा गाना गा रही है यह तो बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा लेकिन जब वह यह धुन लेती है तो सुनने में बहुत ही अच्छा लग रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by indain_singing (@indianmusic13)

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम चैनल पर indiamusic13-classical- singing 1 पर देख सकते हैं , इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा तथा 2.4 मिनियन लोगों ने फंसा दिया वही काफी लोगों ने पसंद किया, एक यूजर ने लिखा ” मुझे गाना तो नहीं समझ आ रहा पर सुनने में काफी अच्छा लग रहा है ” वही दूसरे लूजर में लिखा ” लव हर आर्ट ऑफ़ सिंगिंग ” इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन उसके गाने तथा उसकी आवाज की बढ़ाई की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top