देशी भांगड़ा बजते ही मैदान में कूद पड़े दादा जी, पूरा सोशल मिडिया हिला डाले

viral dada ji ka dance video

वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस देखने को मिलते हैं, चाहे उसे बूढ़ा कर रहा हूं चाहे जवान, या फिर लोक संगीत, सभी डांस को को करने के लिए कई कलाकार भी आते है, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे एक बूढ़े ने किया है, वाकई उसको देखकर उस बूढ़े के एनर्जी लेवल पर काफी आश्चर्य हो रहा है।

सोशल मिडिया पर छा गए दादा जी 

वायरल वीडियो अंबेडकरनगर का है, गांव देहात में होता है कि कोई शादी समारोह होने पर नाचने वाले लोग आते हैं , जो लड़कियों का गेट अप लेकर घर के दरवाजे पर नृत्य करते हैं। वायरल वीडियो में ऐसा ही दिखाया गया है कि यह गांव का माहौल है। जहां कुछ नाचने वाली आई है घर के दरवाजे पर काफी बुजुर्ग बैठकर उस डांस का आनंद ले रहे हैं कि तभी उनके बीच में से एक बुजुर्ग उठता है और उस नाचने वाली के संग़ नृत्य करने लगते हैं उस बुजुर्ग का एनर्जी लेवल इतना ज्यादा है कि देखने वाले को काफी आश्चर्य हो रहा है। उस बुजुर्ग ने उस नाचने वाली के संग कूद कूद कर काफी नृत्य किया तथा सा माहौल का समा बांध दिया।

दादा जी का डांस वीडियो हुआ वायरल 

इस एनर्जी से भरे नृत्य को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर [email protected] Aman Jatav status पर देख सकते हैं इसे अभी तक 1.1 लाख लोगों ने देखा वही 367 लोगों ने पसंद भी किया इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” क्या बात है” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” जय हो अंबेडकरनगर वालों की ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस बूढ़े के डांस की जमकर बड़ाई।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top