क्यूट सी बच्ची ने गया लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना लोग बोले ओल्ड इस गोल्ड

cute baby sing song

आज तक हम लोगों ने एक कहावत सुनी थी ना कि पूत के पांव पालने में ही पता चल जाते हैं अर्थात आजकल के बच्चे आगे चलकर किस क्षेत्र में अपना नाम कमाएंगे यह उनके बचपन से ही पता चल जाता है। जहां आजकल इससे बच्चों के नाच तथा गाने के वीडियो देखने को मिलते हैं। वही काफी आश्चर्य भी होता है कि इतनी कम उम्र में इतनी ज्यादा प्रतिभा इनमें कहां से आई। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही सिंगिंग का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख दर्शक दांतो तले उंगली दबा रहे हैं।

वायरल वीडियो सेट इंडिया के सीजन 2 में प्रसारित, सुपर सिंगर टैलेंट हंट का है,। जिसमें जज की सीरीज में अलका याग्निक तथा हिमेश रेशमिया जी शामिल है, वहां काफी छोटे छोटे बच्चे सिंगिंग के माध्यम से समाज में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं तभी वहां एक लड़की जिसका नाम समृद्धि है ने लता मंगेशकर द्वारा गाया गाना *पंख होते तो उड़ जाते रे को जबरदस्त ढंग से प्रस्तुत किया है उसकी आवाज में वही मिठास है जो लता मंगेशकर जी ने अपने आवाज में दी है। इतनी कम उम्र में इतना बडीया गाना सुनकर दर्शक तथा लोग काफी ज्यादा प्रसन्न हो रहे हैं।

क्यूट सी बच्ची ने गया शानदार गाना वीडियो वायरल 

इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए भी सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट SET INDIA पर जाना होगा। इस वीडियो को अभी तक 57लाख लोगों ने देखा। वही 1.2 हजार लोगों ने पसंद भी किया। इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक यूजर ने लिखा ” इतना मासूम चेहरा इतनी प्यारी आवाज धन्य है भारत में ऐसे ऐसे महारथी मौजूद है ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” बहुत सुंदर आवाज मां सरस्वती की असीम कृपा है इस पर ” लोगों ने इसी के संग इनका लता जी के संग भी तुलना करने की कोशिश करते हुए प्रतिक्रिया बॉक्स में दिल वाला तथा ताली वाला इमोजी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top