क्यूट सी बच्चियों ने मचाया धमाल, वीडियो वायरल

desi girl dance viral video

आज के समय या पुराने समय के बच्चों में काफी ज्यादा अंतर होने लगा है। जहां पहले बच्चे किसी के सामने अपनी कोई भी कला को दिखाने में एक संकोच महसूस करते थे।आज के बच्चे बिंदास कहीं भी कुछ भी करने के लिए तत्पर रहते हैं बस उन्हीं एक इशारे की जरूरत होती है। और डांस एक ऐसी कला है जिसमें उम्र की कोई बाध्यता नहीं होती। यहां म्यूजिक बजाने की गोद में लेटा बच्चा भी अपना पैर थिरकने लगता है या फिर एकदम बुजुर्ग व्यक्ति भी नाचने को मजबूर हो जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें क्यूट सी बच्चियों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

क्यूट सी बच्चियों ने मचाया धमाल

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक डांस ग्रुप Move it The co. By Mohit jain के कुछ बच्चे जिगर ठाकुर द्वारा गाए स्टाइल मेरा साउथ के हीरो जैसा, बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला, झुकेगा नहीं साला, पर जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस करते नजर आ रहे हैं। जितना तेज इस गाने की भीड़ है उतना ही तेज यह बच्चे डांस भी करते नजर आ रहे हैं। साइंस कोयल डांस काफी पसंद आ रहा है।

इस जबरदस्त डांस को देखने के लिए सोशल मीडिया के अकाउंट moveitthco के पेज पर जाना होगा इस वीडियो को अभी तक काफी लोगों ने देखा वही 297 हजार लोगों ने पसंद भी किया जिसमें के लोगों ने प्रतिक्रिया जाहिर की, एक यूजर ने लिखा” वेरी वेरी वेरी नाइस ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” आप लोगों में एक दम है अंदाज में डांस किया ” इस प्रकार काफी लोगों ने आशीर्वाद वाला, दिल वाला तथा प्यार वाला इमोजी भी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top