हरियाणवी गाना बजते ही क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस, सपना चौधरी भी फेल

VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियोस देखने को मिलते हैं। उसमें कई बच्चों के भी होते हैं, जहां पहले बच्चों की बस तोतली तोतली जुबान में बातचीत या फिर प्यारी प्यारी सी हरकतों को दिखाया जाता था आज समय बदलते ही तरह-तरह के उन की प्रतिभाओं को भी दिखाया जाने लगा है। उनकी कई बार प्रतिभा ने ऐसी होती हैं कि लोगों को आश्चर्यचकित कर देते हैं और फिर ऐसा लगता है कि इतनी कम उम्र में इतनी प्रतिभा या तो बच्चे की सीख है या फिर ऊपर वाले की देन। ऐसा ही एक क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

क्यूट सी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, हिल गयी सपना चौधरी 

अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची मात्र उसके 5 या 6 वर्ष की अवस्था होगी। उसका नाम ईशाना घोष है ,गजब का उसने सपना चौधरी के गाने “तेरी अंखियों का यो काजल जो करे मुझको घायल ‘पर डांस किया है जिसमें जिसने भी देखा उसको एक क्षण के लिए विश्वास ही नहीं हुआ कि यहां बच्ची डांस कर रही है या फिर सपना चौधरी ”

आइये देखते है छोटी सपना का डांस वीडियो


इस जबरदस्त डांस को देखने के लिए हमें यूट्यूब के अकाउंट Dhaasu Singh के पेज पर देख सकते हैं इस वीडियो को 78 लाख लोगों ने देखा।वही 37000 लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ प्रतिक्रिया बॉक्स में जाकर लोगों ने उस बच्ची की जबरदस्त डांस की सराहना करते हुए हार्ड वाला तथा ताली वाला इमोजी भी सेंड किया।

ये भी देखें 

जुबिन नौटियाल का गाना बजते ही, भैया भाभी ने किया गजब का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top