अपने बच्चो को बचने के लिए मगरमच्छ से भीड़ गयी कमांडो ड्रैगन, माँ की ममता पड़ गयी भारी- वीडियो

viral video

एक मां कमांडो ड्रैगन में अपने बच्चे के के खातिर किया मगरमच्छ से लड़ाई

अपनी पृथ्वी का तीन हिस्सा पानी है, वही प्रकृति ने इस पृथ्वी पर कई तरह के जीव बनाए हैं जिसमें से कुछ तो पानी में रहते हैं तथा कुछ थल में, कुछ शाकाहारी होते हैं तो कुछ मांसाहारी। अगर हम शाकाहारी जीव की बात करें तो वह प्रकृति में मौजूद वनस्पतियों पर निर्भर रहते हैं वही मांसाहारी जीव किसी दूसरे जीव पर अर्थात एक जीव दूसरे जीव को अपना शिकार बनाता है तथा पेट भरता है।

वायरल हुआ दोनों के लड़ाई का वीडियो 

इस प्रकार देखा जाए तो हम कह सकते हैं कि वन्य जीवन एक अलग तरह की दुनिया है।इस दुनिया में जितनी शांति है उतना ही खतरा है।कब कहां कौन जानवर दूसरे जानवर पर घात लगाए बैठा है या जानना मुश्किल है ।।

आज तक नहीं देखी होगी ऐसी भिड़ंत 

अभी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कमांडो ड्रैगन अपने अंडों के बचाव के लिए एक मगरमच्छ से लड़ाई करते दिख रहा है। जो उसके अंडे को खाना चाहता था। वहां मौजूद एक पर्यटक ने इसको रिकॉर्ड किया और वीडियो को अपलोड कर दिया।

देखे वायरल वीडियो

इस हैरान करने वाले वीडियो को हम सोशल मीडिया के Survival Instinct -SI नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को अभी तक 3000000 लोगों ने देखा वही 13000 लोगों ने पसंद भी किया, वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इसे काफी हैरान कर देने वाला वीडियो बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top