गर्मी से बेहाल कोबरा को शख्स ने हाथ से पकड़ के नहलाया, वीडियो वायरल

cobra

अभी गर्मी का समय है, हर तरफ लोग धूप तथा गर्म हवाओं से बेहाल है, ऐसे में जब कोई बाहर निकलता है तो सारी बचाव के सामान के संग पानी जरूर लेकर जाता है। इसके बावजूद शहरी में गांव में जगह जगह पर सरकार पानी के मटको की व्यवस्था करती है ताकि जो व्यक्ति पानी खरीद कर पीने मेअसक्षम हो , उसे वहां से पानी प्राप्त हो, इसी के साथ कुछ मंदिर तथा नुक्कड़ पर भी लोग धर्म के स्वरूप पानी की व्यवस्था करते हैं। परंतु अभी सोशल मीडिया पर गर्मी से बेहाल एक कोबरा साप की एक लड़के ने काफी अच्छी तरह से सहायता प्रदान की।

बहुत बड़ा था कोबरा फिर भी नहीं डरा शख्स 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक बहुत बड़ा कोबरा सांप जो कि गर्मी से एकदम बेहाल है वह एक नल के पास पहुंचता है । परंतु वह पानी लेने में असमर्थ है तभी वहां एक युवक पहुंचता है। और फिर वह बाल्टी भर पानी इकट्ठा कर उस कोबरा सांप पर डालकर उसे ठंडक का एहसास कराता है। यह सब करते हुए उस युवक को जरा सा भी डर नहीं लगता, बल्कि बाल्टी भर पानी डालने के बाद वह दो से तीन बार सांप के फन को छूकर प्रणाम भी करता है।

देखें वीडियो 

इस वायरल वीडियो की समय अवधि 52 सेकंड है। इस वीडियो को 9 मिलियन लोगों ने देखा वही 266 हजार लोगों ने पसंद किया, वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी, एक यूजर ने लिखा ” हर हर महादेव ” दूसरे यूजर ने लिखा ” बंदे में जिगर है ” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ” अगर यह चाइना होता तो यह कुछ लोगों का लंच बन गया होता ” वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में हर-हर महादेव के जयकारे लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top