चूहे ने मौत को सामने खड़ा देख ,लगाया दिमाग, वीडियो वायरल

viral cat vs chuha video

आपने एक कहावत सुनी होगी जो कि बहुत पुराना है. लेकिन कहावत में दम है. जहां बल से बात ना बने वहां हाथ जोड़कर काम बना लेना चाहिए। यह कहावत सिर्फ इंसानों के लिए नहीं बनी बल्कि जानवर भी नक्शे कदम पर चल सकते हैं।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया दुनिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है. जहां पर लोग हद से ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के अलावा और कोई भी काम नहीं है.सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे जानवरों का वीडियो वायरल होता रहता है. जिसमें वह एक दूसरे से लड़ रहे होते हैं. और खासकर पब्लिक उस वीडियो को ज्यादा पसंद करती है. जिसमें चूहे और बिल्ली का लड़ाई होता है. ऐसा एक वीडियो हमारे सामने आ रहा है. जिसमें एक चूहा बिल्ली मौसी से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं. एक चूहा जो अपना काम बलार्का कर नहीं कर पाता इसलिए हाथ जोड़ कर अपना काम कर लेता है।

देखे वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं. कि एक बिल्ली अपने भूखे तलाश में इधर उधर देख रही होती है. तब तक एक चूहा उसको दिखाई देता है और अच्छा से जाकर चूहे को दबोच लेती है पर चूहा अपनी जान बचाने के लिए बल का उपयोग तो नहीं कर पाता लेकिन बिल्ली से हाथ जोड़ता है. और बिल्ली का ध्यान हटते ही फटाक से अपने बिल में जाकर पहुंच जाता है जिससे बिल्ली उसका कुछ नहीं कर पाती है और चूहा बच्चा जाता है।

ए वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं. या वीडियो फेसबुक की अनसीन जिंदगी नाम के अकाउंट शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। जबकि 2 लाख 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने बहुत तरह तरह के कमेंट की है। एक यूजर ने कमेंट किया है. चूहे ने मौत को सामने खड़ा देख गजब का दिमाग लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top