बहन को लेकर घर जा रहा था भाई रास्ते में भरा था पानी, फिर भाई ने जो किया देखिये वीडियो

viral video

ईश्वर की बनाई कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिसे परिभाषित करना संभव नहीं है। उसी में एक रिश्ता है भाई और बहन का, बड़ा भाई बहन के लिए पिता के समान होता है, l अन्य आवश्यकता की पूर्ति के साथ-साथ उसकी रक्षा भी करता है, इस रिश्ते को श्री कृष्ण भगवान कथा द्रोपदी ने भी अच्छे से परिभाषित किया है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, एक भाई तथा बहन के रिश्ते को दिखाया गया है।

वायरल वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक जगह काफी ज्यादा पानी भरा हुआ है, उसी पानी में साइकिल को एक बच्चा खींच रहा है तथा उसके पीछे वाली सीट पर एक बच्ची बैठकर सीट को कसकर पकड़ी हुई है ताकि वह गिर ना सके। देखने से ऐसा लग रहा है कि जब बच्चे ही स्कूल के लिए गए होंगे तब उसके बाद वहां पानी इकट्ठा हो गया होगा। बच्चा खुद पानी में से निकल कर अपने आप को भीगा कर पूरी कोशिश कर रहा है कि उसकी बहन जरा सा भी ना भीगे।

इस वीडियो को देखने के बाद दोनों लगा की भाई बहनों के प्यार की सीमा नहीं होती, इस बार इस वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब के चैनल News Trend पर देख सकते हैं इस वीडियो को 98 हजार लोगों ने देखा 3.8 हजार लोगों ने पसंद किया। इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” भगवान सभी बहनों को ऐसा भाई दे” वही अन्य यूजर ने लिखा” भगवान दोनों की जोड़ी बनाए रखें ” इसी के साथ कमेंट सेक्शन में काफी लोगों ने आशीर्वाद वाला इमोजी के संग दोनों बच्चों की जोड़ी के लिए ईश्वर से कामना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top