सड़क के बीचो-बीच लड़के ने घाघरा पहन कर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

deshi boy dance

आज तक हम लोगों ने लड़कों को लड़कियों की तरह डांस करते देखा था, यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कई बार ऐसी वीडियो वायरल हुए जिसमें लड़के लड़कियों की तरह डांस करते नजर आए पर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़का लड़की की तरह डांस करता नहीं आ नजर आ रहा बल्कि लड़की के कपड़े पहन कर डांस करते नजर आ रहा है।

वैसे यह वायरल वीडियो भारत का नहीं न्यूयॉर्क का है तथा सड़क पर डांस करता हुआ आदमी एक कोरियोग्राफर है जिसने की घाघरा पहन कर डांस किया है कोरियोग्राफर का नाम है जेलिन मेहता, और उसने जिस गाने पर डांस किया है वह प्रसिद्ध फिल्म पुष्पा द राइज का पॉपुलर सॉन्ग सामी सामी है।

यह वीडियो जेलिन मेहता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर है जहां उसने कोटेशन दिया है ” आखिरकार आ गया सामी सामी सॉन्ग DUMBO मे, न्यूयार्क के सड़क पर डांस के देखने का लोगों को गजब का उत्साह दिखा जिसमें काफी लोगों ने इस डांस की फोटो खींची है वही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jainil Mehta (@jainil_dreamtodance)

यह वीडियो में कोरियोग्राफर ने एक शर्ट के नीचे चारों तरफ पीले रंग का दुपट्टा लपेटा है तथा उसी के संग एक काफी सुंदर घागरा भी कहना है। इसके बाद सड़क के बीचो बीच इस 22 वर्षीय कोरियोग्राफर ने दिल खोलकर डांस किया है उसने किसी की भी परवाह नहीं की,वैसे इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 75000 लोगों ने पसंद भी किया की है।वही लोगों को इसका डांस काफी पसंद भी आ रहा है लोगों ने इसे देखा तथा अपनी प्रतिक्रिया भी दी, “

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top