लड़के ने किया ऐसा एक्टिंग, देखते ही लड़की उल्टे पांव भागी

boy did such an acting

सोशल मीडिया पर हंसी और फनी वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। फनी वीडियो का अंदाज इतना मनमोहक होता है कि लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में लोग फनी वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर लोग प्रैंक वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। ताकि लोगों का भरपूर मनोरंजन हो सके। लोग मनोरंजन के पर्पज से ही सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो शेयर किया करते हैं। आज का सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है यह प्रैंक वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर दे रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक शानदार और बेहद ही फनी वीडियो बनाया गया है। जिसमें अलग-अलग लोगों के साथ अलग-अलग करके खूब हंसाया जा रहा है और खुद भी हंसा जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की इलेक्ट्रिक सीढ़ियों से नीचे उतर रही होती है। उसी के सामने एक लड़का भी उतर रहा होता है अचानक लड़का ऐसी एक्टिंग करता है। जिससे लड़की काफी डर जाती है दरअसल लड़की का दौरा आने जैसा एक्टिंग करने लगता है। जिसे देखते ही लड़की वहां से भागने लगती है। वीडियो के आगे आप जाएंगे तो दो तीन लड़कियों के पीछे एक लड़के ने उसके पीछे छोड़ दिया। जिसके पीछे आगे निकल रहे थे और एक दो लड़के थे जो काफी तेजी से हंस रहे हैं। बाद में उन्हें बताया गया कि उनके साथ प्रैंक किया गया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़के ऐसे ऐसी हरकतें कर रहे हैं जिसे देखने के बाद लोग काफी डर जा रहे हैं। ऐसे ही तो तीन लड़कियां आगे चले थी तभी अचानक एक लड़का और उनके आगे पटाखा लगाकर एक ही बजाता है और बाकी तो नहीं होता है, लेकिन सारी लड़कियां डर से पीछे की तरफ भागने लगती है। थोड़ी देर बाद वो लड़का खुद ही बताता है कि नहीं आगे कुछ भी नहीं लगा है। उनके साथ प्रैंक किया जा रहा था। यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल prank buzz shorts इस वीडियो पर 2.6 करोड़ व्यूज आ चुके है और 6 लाख से अधिक लाइक आने के साथ ही हंसने पर मजबूर करने वाले इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top