माँ और बेटी दोनों स्विमिंग पूल से निकलते हुए लगी जुड़वाँ बहने, बताइये कौन माँ कौन बेटी

ma beti

अनिल कपूर की फैमिली को कौन नहीं जानता, उसी फैमिली की तीसरी बहू महीप कपूर पति संजय कपूर आजकल दुबई वैकेशन पर गइ हुए हैं, जहां उनके साथ उनकी बेटी शनाया कपूर भी है, वैसे तो दोनों मां बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अतः उन्होंने अपने छुट्टियों की एक से बढ़कर फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किया, बेटी तो बेटी मां ने भी एक से एक पोज देते हुए बिकनी के फोटोस शेयर किए।

माँ ने किया बेटी को फेल 

वैसे तो उनकी बेटी अभी शनाया कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखी है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, सोशल मीडिया के माध्यम से 1 लोगों के संपर्क में रहती है वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर है, वही महीप कपूर भी सोशल मीडिया से मैं उनसे कहीं पीछे नहीं है, बोलने से खूबसूरती के मामले में भी महीप कपूर शनाया कपूर से दो कदम आगे ही होंगी। महेश कपूर ने भी अपनी वैकेशन की काफी फोटो शेयर की जिसमें उनकी बिकनी फोटोज वातावरण के तापमान को काफी बढ़ाती नजर आ रही है।

माँ और बेटी दोनों स्विमिंग पूल से निकलते हुए लगी जुड़वाँ बहने, बताइये कौन माँ कौन बेटी

दोनों ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

महीप कपूर ने रूफटॉप से बने स्विमिंग पूल में लेपर्ड प्रिंट की बिकनी पहनकर बैक पोज दिया है। इस फोटो में दुबई की बड़ी बड़ी इमारत भी दिखाई पड़ रही है, फोटो शेयर करते समय उन्होंने कैप्शन में लिखा उन्हें दुबई से बहुत प्यार है।

sanjay kapur wife

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वही शनाया कपूर भी अपनी मां से पीछे नजर नहीं आ रही है, सिम सपोर्ट पर उन्होंने भी ब्लू बिकनी में फोटो खिंचवाए, ब्लू बिकिनी में वह जलपरी की तरह लग रही है , फोटो पोस्ट करते ही उन्होंने कैप्शन में अपने आपको ” एक्वा बेबी” बताया, उनकी फोटो पर काफी सिलेब्रिटीज़ ने अपने अपने विचार रखे वही सुहाना खान ने “सेक्सी वाओ ” कहां। इसी के साथ कन्हैया ने काफी फोटो भी शेयर किए जिसमें वह डेजर्ट मे कवाड बाइक राइडिंग करती हुई नजर आ रही है, इस तरह से मां तथा बेटी ने दुबई वैकेशन को काफी इंजॉय करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की।

माँ और बेटी दोनों स्विमिंग पूल से निकलते हुए लगी जुड़वाँ बहने, बताइये कौन माँ कौन बेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top