प्यार का खूबसूरत स्वरूप देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हुए गदगद कहा यह है सच्चा प्यार

beautiful form of love

इस दुनिया में प्यार एक खूबसूरत एहसास है जिसे अगर महसूस दिल से किया जाए तो फिर दो लोगों के बीच का रिश्ता काफी मजबूत रहता है।पति पत्नी जब साथ आते हैं तो यही वादा करके आते ही जीवन भर साथ में लेकिन कभी कुछ कारणों से तकरार मनमुटाव और फिर बाद में अलग हो जाना। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो ताउम्र साथ में ऐसा ही कुछ अगर आपको देखने को मिले तो यह दिल जीत लेते हैं। इंटरनेट की दुनिया में वीडियो भी देख सकती हो आपको प्यार का सही मतलब सिखा देगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जो दिल जीत ले रहा है। खुश हो जाएंगे और यह प्यार के जोड़ों के लिए एक मिसाल भी है। जीवन भर एक साथ बिताने वाले जोड़े की कुछ खास बातें देखकर आप भी हो जाएंगे। कुछ ऐसा ही प्यारा सा वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक बुजुर्ग दंपति के बीच प्यार और एक दूसरे की फिक्र देखकर आप भी उनके गायब हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं दंपत्ति फर्श पर बैठे नजर आ रहे हैं वही अपने पति को प्यार से रहे हैं इसे देखकर दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आईएएस अधिकारी डॉ सुनीता मिश्रा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “कोई पूछे कि प्यार क्या होता है तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है”

दिल छू लेने वाले इस वीडियो के कैप्शन ने भी दिल जीत लिया है तो बैकग्राउंड में आपको एक प्यार का नगमा है। जो गाना सुनाई दे रहा वह इस बुजुर्ग दंपति पर बिल्कुल भी सब ठीक है। जिस तरह से एक दूसरे की इज्जत और एक दूसरे की फिक्र यह वीडियो दर्शाया है उसे देख कर आज के नवयुवाओं को भी इससे सीख मिलती है किस तरह और किस स्थिति परिस्थिति में साथ निभाना और साथ रहकर एक दूसरे की इज्जत करना यह वीडियो सिखा दे रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top