बन्दर को चिढ़ाना पड़ गया भारी, सब कुछ ले के भाग गया फिर- देखे वीडियो

viral video

सोशल मीडिया पर आये दिन जानवरों से संबंधित काफी वीडियोस वायरल होती है, जिसमें कई जानवर जीवन के प्रति संघर्ष करते नजर आते हैं, तो कई हंसी मजाक वाले भी होते हैं। हंसी मजाक वाले वीडियो में ज्यादातर हमें बंदर के ही वीडियो देखने को मिलते हैं। वीडियो में कई बार बंदर ऐसे शरारत भरे हरकत कर जाते हैं कि जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है जो बचपन में सुनी कहानी टोपीवाले की कहानी से मिलती जुलती है ।

बन्दर को चिढ़ाना पड़ गया भारी

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक बंदर जाली वाले बंगले पर ऊपर बैठा हुआ है, बचपन में हम लोगों ने एक कहानी सुनी थी कि एक टोपीवाला थक कर जब एक पेड़ के नीचे बैठ जाता है। तो पेड़ पर बैठे सारे बंदर उसकी टोपी उठाकर ले जाते हैं और एक एक करके पहन लेते हैं। जागने पर अपनी टोपी पाने के लिए टोपी वाला एक ईट ऊपर फेखता है तो सारे बंदर उसी की बात को मानकर उसकी टोपी उसी की तरफ फेंक देते हैं। और टोपी वाले को अपनी टोपी मिल जाती है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

यहां पर भी बंदरों ने यही काम किया पर जरा सा उल्टा काम हुआ, यहां खाना पाने के लिए बंदर ने एक आदमी का चश्मा अपने पास रख लिया। बस फिर क्या था अपने चश्मे को पाने के लिए उस आदमी को बंदर को कुछ खाने के लिए देना पड़ा खाना पाते ही उस बंदर ने उसके चश्मे को उसकी तरफ देख दिया। इस तरह बंदर को भी खाना मिल गया और उस व्यक्ति को भी अपना सामान यह फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है तथा इसमें उस बंदर की चालाकी के लोग सराहना कर रहे हैं।

बंदर के इस चालाकी भरे वीडियो को हम सोशल मीडिया के अकाउंट इंस्टाग्राम के पेज naturetallent पर देख सकते हैं। इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा तथा पसंद किया वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उस बंदर की चालाकी तथा मस्ती के लिए हंसने वाला इमोजी सेड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top