Viral Video: फोन के चक्कर में बच्चा भूल आई थी महिला, एक खास शख्स की वजह से आया होश

viral video

सबसे जिम्मेदार शब्द अगर है तो वह है मां, कहते हैं मां के 10 हाथ होते हैं, उसके दिमाग से कोई भी काम नहीं उतरता, उससे कोई भी भूल नहीं होती, परंतु कई बार काम करने के वजह से कुछ चीजें वह भूल ही जाती है और जब अपने बच्चे की बात आए तो भूल होना तो संभव ही नहीं है।
परंतु सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने काम की व्यस्तता की वजह से अपना बच्चा ही बाजार में भूल आई।

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि किसी मार्केट का समझ में आ रहा है, वीडियो में दिखाया गया है कि महिला फोन हर बात करते हुए इतनी मस्त है कि आगे बढ़ती ही जा रही है, परंतु सबसे आश्चर्य की बात यह है कि बात करने की व्यस्तता की वजह से वह अपना बच्चा दुकान में ही भूल आई है।

महिला अपने फोन पर बात करते हुए आगे चली जा रही है और उसके पीछे एक आदमी गोद में बच्चा लिए दौड़ता हुआ उसके पास आ रहा है, वह लगातार उस औरत को आवाजें भी दे रहा है परंतु वह महिला अपने ही धुन में आगे चली जा रही है, कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद वह व्यक्ति उस महिला को उसका बच्चा सोता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Young Landlord (@younglandlord01)

इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर younglandlord01 ने शेयर किया है इसे काफी लोगों ने देखा तथा पसंद किया वहीं कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक यूजर ने लिखा ” आज के समय में जहां पलक झपकते ही बड़े हादसे हो जाते हैं ऐसे में इस महिला को सतर्कता बरतनी चाहिए थी ” वही दूसरे यूजर ने कहा ” आजकल की मॉडर्न मां ” वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस महिला पर अपनी नाराजगी व्यक्त की तथा बच्चा लाने वाले शख्स की तारीफ की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top