घर में बैठे बैठे आंटी ने सामी सामी गाने पर किया सनकी डांस, वीडियो वायरल

सामी सामी गाने पर किया सनकी डांससामी सामी गाने पर किया सनकी डांस

“पुष्पा द राइज “ को गए काफी दिन हो चुका है परंतु उसके गाने तथा डायलॉग्स पर अभी भी लोग रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। वही सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हो गया है जहां लोग प्रसिद्ध होने के लिए अपनी प्रतिभाओं को वीडियो के माध्यम से अपलोड कर रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिमी बंगाल के एक छोटे से गांव की एक महिला ने प्रसिद्ध होने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ काम किया। जिससे वो वायरल हो गयी दरअसल यह महिला घर में बैठे बैठे सामी सामी गाने पर किया सनकी डांस किया है जिसका वीडियो वायरल हो जा रहा है।

आंटी ने सामी सामी गाने पर किया सनकी डांस, वीडियो वायरल


वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल के एक गांव का है जहां पर एक छोटे से घर में एक सामान्य महिला जिनका नाम झुंपा भाषन है, ने” पुष्पा द राइस “फिल्म का ” ” सामी सामी “ गाने पर नृत्य किया है। वैसे तो यह महिला एकदम सामान्य लग रही है उन्होंने यहां तक कि लाल रंग की नाइटी भी पहन रखा है। वाकई इस महिला ने काफी अच्छी कोशिश की है ताकि वह लोगों के बीच अपनी जगह बना सके और उसकी कोशिश जारी भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jhuma Bhsuan (@jhumabhsuan)

इस प्रयास भरे वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट jhumpabhasaun पेज पर जाना होगा। जहां काफी लोगों ने इस वीडियो को देखा।वही 5 लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ प्रतिक्रिया बॉक्स में जाकर उस महिला के इस सराहनीय प्रयास को काफी सराहा तथा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित भी किया।

और भी डांस वीडियो देखें के लिए यहाँ क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top