सांपों के जोड़े पर हमला करना पड़ा लड़के को भारी

attack on a pair of snakes

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाता है। जो हैरान कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला जो सांपों से जुड़ा है। सांप एक ऐसा जानवर जो जहरीला होता है। जिससे सभी दूरी बनाकर रखते हैं और इंसान तो यही मनाते हैं कि कभी सांपों से सामना ना हो, लेकिन कभी-कभी यह सांप रेंगते हुए रियास इलाकों में आ ही जाते हैं और इससे लोगों का सामना हो ही जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक शख्स की हरकत ऐसी होती है कि सांप उसे काटने के लिए दौड़ता है। जिससे डर के मारे शख्स पेड़ पर चढ़ जाता है और चिल्लाने लगता है। आसपास के लोग इसकी चीख सुनकर उसके पास आए तो देखा एक सांप फन फैलाए नजरें गड़ाए हुए उस पेड़ के नीचे था।

जोगी को बुलाया गया सांप को पकड़ने के लिए

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़का पेड़ पर चढ़ा है और चिल्लाया जा रहा है।, तभी आदमियों की नजर उस लड़के पर पड़ती है जो पेड़ पर चढ़े हुए है। जिससे वह शख्स पूछता है कि आखिर क्या बात है? उसने बताया कि नीचे एक जहरीला सांप है। सांप को देखते ही वह शख्स एक लकड़ी लेकर उस आ़प को दूर करना हता है लेकिन वह सांप वहां से हटता ही नहीं है। वहीं पेड़ के पास सटा रहता है। थोड़ी देर बाद वहां पर एक जोगी आता है।धंद्धंधं कोबरा को वहां देख कर अपने झूले से एक भी निकाल दे और बैंकों को पूरा किया गया जाने लगता है कोबरा जो फरफराए बैठा हुआ था वह नीचे होता है जैसे ही वह नीचे हुआ जोगी ने उसके ऊपर एक झोला फेंक दिया। थोड़ी देर बाद जो भी नहीं उस सब को उसी जुड़े में बांध दिया तब जाकर चढ़ा लड़का नीचे उतरता है और उसकी जान में जान आती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।वह शख्स लड़के की हरकत देखकर सभी चौक गए हैं। सांप भी मानने को तैयार नहीं है तो वही शख्स लड़का अपनी जान बचाने के लिए पेड़ पर लटका था इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंटNaag Jogi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top