गुस्सैल कोबरा के सामने पड़ गया आर्मी का जवान, हो गयी सबकी बोलती बंद- वीडियो

sanp viral video

सांप के नाम से ही हर आदमी के पसीने छूटने लगते हैं, क्योंकि सांप एक विषैला जानवर होता है, जब वह किसी को काट लेता है तो उसके मात्र आधा घंटा के अंदर उसकी मृत्यु हो जाती है, अच्छा व्यक्ति सांप से दूरी बनाकर रहना चाहता है परंतु सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सांप के सामने निडरता से खड़ा हुआ है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक सांप रेंगता हुआ आगे बढ़ रहा है, अभी सामने उसकी निगाह एक शूज पर पड़ती है, और वह मुंह खोल कर उस शूज को अपने जबड़े में लेने की कोशिश करता है, और सबसे बड़ी बात उस सूट पहने व्यक्ति को जरा सा भी डर नहीं लग रहा वह अपने पैर को उसी स्थिरता से उसी जगह पर लेकर खड़ा रहता है। वाकई या वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है।

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर mona18818 ने शेयर किया है इसे काफी लोगों ने देखा वही 50000 लोगों ने पसंद किया तथा इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” शूज देख कर तो ऐसा लगता है कि यह आदमी फौजी है ” इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर वाला तथा आश्चर्य वाला इमोजी बनाकर सेंड किया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONAL KUMAR (@monal8818)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top