शाहरुख़ खान के गाने पर अनुष्का बनना चाही टीचर, स्टूडेंट के साथ किया बेहद शर्मशार डांस

teacher dance

बच्चे जब 12th क्लास पास कर कॉलेज में जाने वाले होते हैं, तो जहां पुराना स्कूल छूटता है और नया इस कॉलेज मिलता है, उस दौरान स्कूल के पुराने बच्चे इन्हें पर फेयरवेल देते हैं, इस दौरान इन बच्चों को जहां अपने पुराने स्कूल के साथी टीचर का छूटने का गम होता है वही एक ऊंचे कैरियर की तरफ बढ़ते पहले कदम की खुशी भी होती है। जहां उनका बचपना खत्म होता है और वही दूसरी तरफ जिम्मेदारी का भी एहसास होने के तरफ कदम भी बढ़ता है। इस फेयरवेल को यादगार बनाने के लिए हर व्यक्ति भरसक कोशिश करता है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि काफी हृदयस्पर्शी है।

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता होता है पवित्र 

वीडियो में एक क्लासरूम को दिखाया गया है, जहां 12th के काफी बच्चे तथा बच्चियां बैठे हुए है। सबों के सामने उनके टीचर्स मौजूद है, तभी एक बच्चा डांस करने के लिए उठता है, बैकग्राउंड में रब ने बना दी जोड़ी फिल्म का गाना “तुझ में रब बसता है ” गाना बजता है, वैसे तो पर्दे पर इस गाने को शाहरुख खान तथा अनुष्का शर्मा ने अभिनीत किया है, पर यहां उस बच्चे का डांस काफी प्यारा है, वह गाने के बोल के अनुसार एक-एक करके अपने टीचर्स को बुलाता है और उनके संग काफी प्यारा डांस करता है। वाकई यह टीचर तथा स्टूडेंट के बीच का डांस दिल को छू जाने वाला है।

स्टूडेंट संग नाची टीचर वायरल वीडियो 

इस प्यार भरे वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब You Tube Channel पर देख सकते हैं, इस वीडियो को 1700000 लोगों ने देखा वही 35000 लोगों ने पसंद भी किया इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी, एक यूजर ने लिखा ” बहुत बढ़िया इस लड़के के पास पूरा कॉन्फिडेंस है इसलिए अपने डांस से सारे टीचर्स का दिल जीत लिया है ” अन्य यूजर ने लिखा ” बच्चे तथा टीचर की जोड़ी को देखकर एकदम मां तथा बेटे वाली भावना आ रही है ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस बच्चे की डांस की काफी बडाई थी

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top