जयमाला के बाद भड़के दूल्हे ने फोटोग्राफर पर जड़ा थप्पड़

After Jaymala, the groom slapped the photographer

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जो लोग खूब पसंद करते है। लेकिन कभी-कभी शादी के ही वीडियो ऐसे होते हैं जो होश भी उड़ा देते है। लोग आजकल शादी को खास और विशेष बनाने के लिए अलग-अलग तरीके की प्लानिंग करते हैं। इसी प्लानिंग का हिस्सा एक होता है फोटोग्राफी का जिसमें दूल्हा-दुल्हन के अलग-अलग एंगल से फोटोग्राफर फोटो लेते हैं।

दूल्हा दुल्हन का फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे फोटोग्राफर स्टेज पर जयमाला के लिए खड़े दूल्हा दुल्हन के फोटो खींच रहा है। जयमाला के बाद दुल्हन का अकेले फोटो खींचता है फोटोग्राफर, जिसे दूल्हा एक साइड में खड़ा हो कर देख रहा है, लेकिन खड़े-खड़े ही दुल्हन ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से सब चौक गए और फिर क्या यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी होने लगा।

गुस्से में लाल हुआ दूल्हा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं फोटोग्राफर दुल्हन को साइड में पोज देने के लिए कहता है। अलग-अलग साइड से पोज दिलवाते हुए वह दुल्हन के गाल पर टच कर देता है फिर क्या? बगल में खड़ा दूल्हा अपना आपा खो देता है और वह फोटोग्राफर पर जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। दुल्हन का चेहरा छूने की हरकत दूल्हे को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। ऐसे में उसने फोटोग्राफर की पिटाई कर दी।

हंसते-हंसते बेहाल हुई दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही दूल्हे ने फोटोग्राफर को थप्पड़ जड़ा। वैसे ही दुल्हन की हंसी निकल गई। हंसते-हंसते वह जमीन पर भी बैठ गई और खूब लोटपोट के हंस रही है। वह अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पा रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से जा चुका है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट Punjabi__ industry पर शेयर किया गया है। इसे 16 सौ से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद भी किया है। इस पर लोग मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top