आखिर झुक ही गया पुष्पा, कब तक नहीं झुकेगा साला, नियम तोड़ने पर हैदराबाद पुलिस ने दी नशीहत

pushpa jhukaga nhi sala

बड़े दिनों से पुष्पा का बुखार सब लोगो के ऊपर चढ़ा है बहुत से का रील्स तथा शार्ट वीडियो बनाकर फेमस हो रहे थे हम बता दे आपको की थे पुष्पा राइज मूवी का एक फेमस डायलॉग इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था और वह डायलॉग अभी भी ट्रेंडिंग में है। जहां तक हमें आशा है की आप भी वो डायलॉग समझ ही गय्ये होंगे जिसे हम कहना चाहते है। चलिए हम आपको बता ही देते है की वो कौन सा डायलॉग है जो सबसे तेजी से वायरल हुआ था। अल्लू अर्जुन का फेमस डायलॉग अब उन्ही के ऊपर जारी करके उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

pushpa

आखिर झुक ही गया पुष्पा, कब तक नहीं झुकेगा साला

पुष्पा फिल्म का फेमस डायलॉग झुकेगा नहीं साला इन दिनों काफी चर्चे में रहा है। मगर बात करे अल्लू अर्जुन की तो इन दिनों वो पुलिस के झमेले में फंसे हुए है। उनके ऊपर ट्रैफ़िक नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. यही नहीं बल्कि ट्रैफ़िक नियम तोड़ने की वजह से हैदराबाद पुलिस ने उनका चालान काटा है. जिसके वजह से लोग उनके डायलॉग का उन्ही के ऊपर बोल के मजा ले रहें है ट्रोल कर रहे है।

pushpa dialog

ट्रैफ़िक नियम तोड़ने की वजह से हैदराबाद पुलिस ने काटा चालान जाने वजह 

कई सालो से काला शिक्षा लगाके गाड़ी में घूमना प्रतिबंधित किया गया है जो ट्रैफिक नियमो के विरुद्ध मन जाता है। मगर अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में अपनी लक्ज़री लैंड रोवर रैंज रोवर एसयूवी ड्राइव कर रहे थे. बताया जा रहा है कि उन्हें शहर के एक व्यस्त रोड पर रोका गया. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन काली शीशे वाली गाड़ी में घूम रहे थे. पुलिस ने उनका 700 रुपये का चालान काटा।

pushpa pushpraj

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म का रहा शानदार प्रदर्शन 

17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया और इसके गाने भी सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुए। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा इस फ़िल्म में रश्मिका, फ़हाद फ़ासिल, समंथा जैसे कलाकारों ने भी काम किया. और फिल्म काफी सुपरहिट रही।

pushpa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top