रील्स तो रील्स जब बारात में देशी भाभियो ने किया काचा बादाम पर जबरदस्त डांस, यूजरों ने लिए मजे- वीडियो वायरल

VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हो गया है जहां पर लोग फेमस होने के लिए तरह-तरह के वीडियो तथा रील्स बनाकर अपलोड करते रहते हैं, जिसकी वजह से उन्हें प्रसिद्धि मिलती हैं लोग पहचानने लगते हैं, चाहे डब्बू अंकल हो या रानू मंडल या फिर कच्चा बादाम को गाने वाले एक मूंगफली विक्रेता भुवन बर्दयाकर, किसी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच प्रसिद्ध है,

जहां तक कच्चा बादाम करने की बात करें तो, इस गाने की रिल्स आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया, पर अब इस गाने की धुन बारात तक पहुंच गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि बारात जा रही है, जिसमें काफी लोग सजी-धजी नाचते हुए नजर आ रहे हैं। उसी बारात में एक भाभी जी भी मौजूद है, जिन्होंने एकदम पारंपरिक परिधान को धारण किया, तभी उस बारात में कच्चा बादाम गाना बजे लगता है, बस फिर क्या था वह भाभी जी भी एकदम माहौल के हिसाब से जमकर इस गाने पर डांस करने लगते हैं। भाभी जी का इतना मस्त डांस है कि हर लोग उनके डांस की सराहना कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ज़ी न्यूज़ ने शेयर किया है, इसे काफी लोगों ने सराहा है, तथा देखा है वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है, ज्यादातर लोगों ने उस देसी भाभी के परिधान खूबसूरती तथा नृत्य की बढ़ाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top