दूसरे T20 में जडेजा ने लिया बदला वायरल हुआ वीडियो…

jadeja

भले ही इंडिया तीन T20 मैचों की सीरीज में 20 से आगे हो चुका है मगर बात उस समय की है जब श्रीलंकाई पारी के 9वां ओवर चल रहा था तब जडेजा के इस ओवर में गुनाथिलका ने पारी को रफ्तार देने का मन बना लिया था, जिसको अंजाम देने के लिए उन्होंने जडेजा को निशाने पर लिया और उनकी शुरू की तीन बॉल पर रनों की बारिश कर दी। इस बल्लेबाज़ ने पहले छक्का लगाया और फिर दूसरी बॉल पर चौका जड़ा, जिसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी ही बॉल पर एक बार फिर छक्का जड़ दिया।

ऐसे लिया बदला 

इस तरह से पिटाई होने के बाद रविंद्र जडेजा ने ओवर की चौथी बॉल को बाएं हाथ के इस बल्लेबाज से काफी दूर फेंका जिस पर वो एक बार फिर बड़ा शॉट खेलने गए, इस दौरान ये बल्लेबाज़ जडेजा की चाल को समझ नहीं पाया और शॉट को सही तरीके से टाइम ना कर पाने के कारण वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट हो गए।

सोशल मिडिया पर वायरल जडेजा का रिएक्शन 

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जडेजा का रिएक्शन काफी देखने लायक रहा खासकर जब श्रीलंकाई पारी के 9वां ओवर चल रहा था तब जडेजा के इस ओवर में गुनाथिलका ने पारी को रफ्तार देने का मन बना लिया था, जिसको अंजाम देने के लिए उन्होंने जडेजा को निशाने पर लिया और उनकी शुरू की तीन बॉल पर रनों की बारिश कर दी।

इस बल्लेबाज़ ने पहले छक्का लगाया और फिर दूसरी बॉल पर चौका जड़ा, जिसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी ही बॉल पर एक बार फिर छक्का जड़ दिया। उसके बाद जब जडेजा ने अगली ही गेंद पर उन्हें आउट करवा दिया वेंकटेश अय्यर के हाथो कैच कराके तब जडेजा का रिएक्शन काफी देखने लायक था।

जडेजा का वायरल हुआ वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top