देशी लड़के से भीड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- वीडियो

DANCE VIDEO

भारत में कई राज्यों में कई जगहों पर हर साल कुछ ना कुछ मेले वगैरह लगते रहते हैं, इसी में कुछ विशेष नाम है पुष्कर मेला , सोनपुर मेला या सूरजकुंड मेला, अभी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि सूरजकुंड मेले की है, यहां पर और चीजों के अलावा पारंपरिक लोक संगीत का भी कार्यक्रम चलता रहता है, यह वीडियो उसी पारंपरिक लोक संगीत से संबंधित है।

DANCE VIDEO

वायरल वीडियो में वहां पर वहां का एक लोकल कलाकार ढोल नगाड़ों के बीच लोक संगीत पर एक नृत्य प्रस्तुत कर रहा है, पर कहते हैं ना कलाकार अपनी कला जब तक दूसरे को ना दिखाएं वह शांत नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ उस मेले में मौजूद एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ हुआ, वह उस कलाकार के नृत्य को देख अपने आप को रोक नहीं पाए, और फिर उस कलाकार के संग युगल बंदी करने को चले आई। उन दोनों ने मिलकर गजब का नृत्य प्रस्तुत किया। वहां मौजूद सभी लोगों ने उस डांस को काफी पसंद तथा इंजॉय किया।

VIRAL VIDEO DANCE

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब के News48 TV पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 55 लाख लोगों ने देखा वही 20,000 लोगों ने पसंद भी किया, वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” भारत की संस्कृति ऐसी ही है कि लोग गम भुला कर भी नृत्य करते हैं ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” अमेजिंग “दोनों ने मिलकर गजब का नृत्य किया ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन दोनों के नृत्य की काफी बड़ाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top