भैंस के बच्चे के सामने गया क्यूट सा बच्चा, तभी आ गयी भैंस हो गया बुरा हाल

viral video bhains aur bachcha

बच्चे सच में ईश्वर की देन होते हैं, उनका दिल एकदम साफ होता है, वह किसी भी जानवर से नहीं डरते, चाहे उनके सामने कितना ही भयानक जानवर क्यों ना आ जाय, सोशल मीडिया पर ऐसे ही बच्चे तथा एक भैंस के बच्चे का बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हुआ.

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटा बच्चा शायद उसकी उम्र 2 से 3 साल के बीच की होगी, वह अपने घर के दरवाजे के पास खड़ा हुआ है, वहीं पर एक भैंस के बच्चे को भी रस्सी से बांधा गया है, वह बच्चा भैंस के बच्चे के पास आता है उसे उससे जरा सा भी डर नहीं लगता, कभी वह उसके माथे को छूता है कभी अपने दोनों हाथों से उसके गले में फंसाता है,

कभी तो वह उसके सामने खड़े होकर ऐसी बातें करता है जैसे कोई दोस्त आपस में बात करते हैं। उस बच्चे का उस भैंस के बच्चे के साथ ऐसी हरकत वाकई दिल को छू जाने वाली है।

इस वायरल वीडियो को है सोच कर ही दिया यूट्यूब चैनल पर Manos Unlimited पर अपलोड किया गया है इस वीडियो को अभी तक 20 लाख लोगों ने देखा वही 10000 लोगों ने पसंद भी किया इसी के साथ ही लोगों ने अपनी रिएक्शन भी दिए, एक यूजर ने लिखा ” सच प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती ” इसी के साथ ज्यादातर यूजर ने हार्ड वाला इमोजी बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top