कच्चा बादाम का जमाना गया, मार्केट में बरपाया कहर ” कच्छा में बादाम ” वीडियो वायरल

kachcha badam

आजकल के समय में कोई भी चीज ओरिजिनल होती है कि बस लोग उसका डुप्लीकेट बनाने लग जाते हैं, चाहे कपड़े हो,जूते हो,अगर ओरिजिनल हैं तो लोकल मार्केट में भी उसका डुप्लीकेट तुरंत आ जाता है। और तो और आप लोग गाने का भी मिक्स वर्जन या डुप्लीकेट वर्जन लाना शुरू कर दिए हैं। ऐसा ही एक काफी मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जोकि ओरिजिनल का मीम्स है।

वैसे तो हम अभी लोग कच्चा बादाम गाने को कई बार सुन चुके हैं, इसी गाने के माध्यम से एक सामान्य सा मूंगफली विक्रेता भुवन बदयाकर कैसे सामान से खास आदमी बना। जहां कई सामान्य से लेकर सेलिब्रिटीज तक लोगों ने इस गाने का रील्स और वीडियो बनाया है। वही अभी सोशल मीडिया पर एक इसका जबरदस्त मींम्स बनकर लोगों के बीच वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हंस हंस कर लोटपोट हुए जा रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक शॉपिंग मॉल में से एक लड़का एक मूंगफली के पैकेट को चुरा कर अपने पैंट के अंदर डाल लेता है। तभी दुकान पर काम करने वाला एक आदमी उसे देख लेता है। और वह काउंटर से बैठे आदमी के पास जाकर कंप्लेन करते हुए गाना गाता है , “कच्चा बादाम कच्चा बादाम इसके कच्छा में है बादाम, “और इस तरह से चोर पकड़ा जाता है और उसकी कॉपी पिटाई होती है उसका या गाना लोगों को सुनकर काफी मजा आ रहा है।

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट के abraj- khan.91 पर शेयर किया गया है इसे काफी लोगों यह देखा वही 195 हाजर लोगों ने पसंद किया वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर,की,एक यूजर ने लिखा,” मेरा तो हंसी इस वीडियो को देखकर रुकी नहीं रहा है ” वही काफी लोगों ने हंसी वाला इमोजीस बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top