60 साल के उम्र के सामने भरी पड़ गयी 9 साल की बच्ची, देखे गजब का डांस वीडियो

viral dance video

सोशल मीडिया पर एक गांव के मेले का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक छोटी सी बच्ची तनु तथा एक आदमी पवन मिश्रा ने जबरदस्त नाच कर वहां पर मौजूद दर्शक देगा को काफी देर तक मनोरंजन किया।

वायरल हुआ जोरदार डांस वीडियो 

वायरल वीडियो किसी गांव के मेले का देखने से लग रहा है, जिसमें एक जगह पर काफी लोग एकत्रित होकर बैठे हुए किसी प्रोग्राम का इंतजार कर रहे हैं, अभी उस प्रोग्राम में लगता है थोड़ी देर का अंतराल होने पर सनोज यादव द्वारा गाया रसिया नाच बजने लगता है, इस गाने के बच्चे वहां मौजूद लोगों में से कुछ लोग नाचना है प्रारंभ करते हैं उन्हीं में एक छोटी सी बच्ची तनु तथा एक आदमी पवन मिश्रा भी है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वैसे तो इस गाने की में कुछ लोग आते हैं जाते हैं परंतु वह छोटी बच्ची तथा पवन मिश्रा काफी देर तक बड़ी तल्लीनता से नृत्य करते हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि वह दोनों डांस को काफी ज्यादा मजा लेकर नृत्य कर रहे हैं। उनका डांस देखकर यूजर काफी प्रसन्न में भी हो रहे हैं।

देखें वीडियो 

उन दोनों का मस्ती भरा डांस देखने के लिए हमें सोशल मीडिया यूट्यूब के अकाउंट कल्पना चैतन्य पेज पर जाना होगा इस वीडियो को अभीतक 51 लाख लोगों ने देखा वही 12000 लोगों ने पसंद भी किया इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया भी थी एक यूजर ने लिखा ” इस बच्ची ने अभी इतना सुंदर डान्स किया है तो यह आगे चलकर अच्छी डांसर बनेगी” वही दूसरे यूजर ने लिखा “वेरी गुड ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में तनु तथा पवन मिश्रा की जमकर बड़ाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top