चूजे के साथ खेल रहा था 9 महीने का बच्चा, मगर हो गया उल्टा खेल, वीडियो वायरल

viral video

सोशल मीडिया पर बच्चों से संबंधित काफी वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जिसमें ज्यादातर बच्चों के क्यूट क्यूट से हरकतें या फिर उनकी तोतली जुबान में बातें करना, वैसे एक पुरानी फिल्म का हिट गाना है, बच्चे मन के सच्चे सारी जग की आंख के तारे, यह गाना सभी बच्चों पर सही बैठता है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक बच्चे से संबंधित वीडियो वायरल हो रहा है जो उसके साफ दिल को बताता है।

वीडियो देख क्यूटनेस की कायल हुई दुनिया 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा घर के आंगन में खेल रहा है, घर का एक मुर्गी का बच्चा उसी आंगन में आ जाता है, उसकी आवाज से वह बच्चा उसकी तरफ आकर्षित होता है,।बस फिर क्या था वह उसकी चलने पर उसका पीछा करता है।कभी उसको हाथों से पकड़ता है और जब वह मुर्गी का बच्चा वह एकदम से उसके पास आ जाता है तो वह घबराकर उसको उठाकर फेक भी देता है। बच्चा तथा मुर्गी के बच्चे का यह दोस्ती काफी प्यारी लगती है। उन दोनों की इन सारी हरकतों को देख लोगों का दिल काफी खुश होता है तथा वह बार-बार इस वीडियो को देखना चाहते हैं।

वायरल हुआ मजेदार वीडियो 

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल यह अकाउंट hasan mancunian नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं इस वीडियो को भी 3.6 लाख लोगों ने देखा वही 1.5 हजार लोगों ने पसंद भी किया। इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में कुछ बच्चे की मासूमियत की जमकर बढ़ाई की।

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top