बस छूटने पर 82 साल के दादा जी का फूटा गुस्सा, पंजाबी गाने पर करने लगे डांस

vural dada ji dance video

आज कल पंजाबी गानों का क्रेज काफी ज्यादा है क्योंकि इसमें बीच काफी ज्यादा बीट्स होते हैं।। जो भी इस गाने पंजाबी गाने की बीट्स सुनता है वह थिरकने लगता है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रोडवेज की बसें जहां खड़ी होती है वहां पर एक बुजुर्ग व्यक्ति पंजाबी के मोस्ट पॉपुलर गाना “गुड नाल इश्क मीठा “गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि पंजाबी गाने को सुनने के बाद उनका अपने पर कंट्रोल ही नहीं है वहां पर मौजूद काफी लोग उन्हें देखने में मस्त हैं।

यूजर बोले कंट्रोल करो दादा जी 

दरअसल हुआ यह है कि बुजुर्ग व्यक्ति जब बस पर आते हैं चढ़ने के लिए तो उनके सामने ही बस निकल जाती है उस समय बहुत गुस्से से लाल पीले होने के बजाय, सामने बस में बज रहे गाने “गुड़ नाल इश्क मीठा “पर डांस करना शुरू कर देते हैं वह इतना बढ़िया डांस करते हैं कि आज पास के लोग खड़े होकर उनका डांस देखना शुरू कर देते हैं।वह अपने डांस में इतने मग्न हो जाते हैं कि टिकट काउंटर पर धमाल मचाते हैं, उनको देखकर काफी लोग उनके संग नाचने लगते हैं।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

एक जबरदस्त डांस वीडियो को देखने के लिए हमें यूट्यूब के अकाउंट Shastri Pawan Bhardwaj के पेट पर देख सकते हैं इस प्रेस को अभी तक 24000 लोगों ने देखा वही 46 लोगों ने पसंद भी किया इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की ज्यादातर लोगों ने उस बुजुर्ग बैटरी के लिए लिखा ” वाओ ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” कोई कलाकार है जो चाचा के गेटअप में डांस कर रहा है ऐसा लगता है” वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में चाचा के लिए ताली तथा हार्ड वाला इमोजी सेड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top