क्लास में स्टूडेंट से कहा- 12 का पहाड़ा सुनाओ, मगर इसने तो टीचर को ही हिला दिया, देखें वीडियो

cute viral video

हमेशा सुनने में आता है कि अगर लाइफ में आप कितना भी पढ़ लेते हो लिख लेते हो लेकिन अगर आपने कॉन्फिडेंस नहीं है तो आप जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाओगे, इसी का उल्टा अगर कॉन्फिडेंस है तो कहीं पर भी आप अच्छे से एडजस्ट हो जाओगे, ऐसा ही एक कॉन्फिडेंट वीडियो में देखने को मिला जहां एक बच्चे ने ऐसा आत्मविश्वास दिखाया कि मास्टर जी भी कंफ्यूज हो गए कि वह सही है कि बच्चा सही है।

वायरल हुआ बच्चे का क्यूट अंदाज 

वायरल वीडियो एक क्लास का है, जहां मास्टर जी पढ़ा रहे हैं और पढ़ाई के दौरान उन्होंने एक बच्चे को उठाया और उससे 12 का पहाड़ा पूछा। और वह बच्चा जैसे कि 12 का पहाड़ा नहीं आता था वह बड़े आत्मविश्वास से उठा और सारा पहाड़ा उसने गलत सुनाया पर उसके चेहरे पर जरा सा भी शिकन नहीं था। उसके तुरंत बाद मास्टरजी ने उसे 13 का पहाड़ा सुनाने को कहा।

viral news

टीचर के भी उड़े होश वायरल हुआ मजेदार वीडियो 

इस बार भी बच्चे ने वही गलती की बगैर उसके चेहरे से ऐसा लग रहा था कि वह बिल्कुल पहाड़ा सही सही सुना रहा है। उसके चेहरे से साफ झलक रहा था कि मैं सही बोल रहा हूं कहीं से भी मैं गलत नहीं हूं यह देखने के बाद दर्शकों को काफी मजा आ रहा है वह उसकी इस हरकत पर काफी इंजॉय कर रहे हैं और हंस रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

इस वायरल वीडियो को हम इंस्टाग्राम पर bhutni-ke -mems नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं, इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 827 लोगों ने पसंद भी किया इसी सेशन काफी लोगों ने कम सेक्शन में जाकर इस बच्चे के इस कॉन्फिडेंस पर आश्चर्य जताते हुए उसकी इस सारी हरकतों पर काफी हंसी उड़ाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top