सब लोग समझ रहे थे अँधा, मगर कर गया बड़ा कांड देखें मजेदार वीडियो

deshi prank

इस सृष्टि को ईश्वर ने बनाया है, जरूरी नहीं कि उसकी हर रचना कंप्लीट हो, कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ अभाव रहता ही है ऐसी परिस्थिति में जिस व्यक्ति के पास सारी चीजें उपलब्ध होती हैं तो वह उस व्यक्ति से सिंपैथी रखता है जिसके पास कुछ ना कुछ अभाव होता है, समय-समय पर वह उसकी सहायता करने की कोशिश करता है, अर्थात अगर किसी व्यक्ति को चलने में तकलीफ है तो जिसके पास गाड़ी है वह उसको सुविधा देना चाहता है,

अँधा बनकर लड़के ने किया गजब का प्रैंक 

उसी प्रकार जिसके हाथ में तकलीफ है वह उसके काम में सहायता करना चाहता है, इसी प्रकार जो व्यक्ति अंधा है उसे भी लोग सही जगह पर पहुंचाने या उसके काम में सहायता देना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक अंधे व्यक्ति का है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक अंधा आदमी एक सड़क पर अपने डंडे की सहायता से चलता हुआ आ रहा है, उसके आसपास के लोग अपने अपने कामों में मस्त हैं, तभी जब उसके बगल से एक महिला और दो पुरुष गुजरने वाली होते हैं तो वह गिरने की नाटक करता है, वहां मौजूद सारे आदमी घबरा जाते हैं, पर वह गिरता नहीं है एक जिम्नास्ट की तरह पलट कर फिर से खड़ा हो जाता है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

जहां सारे लोग उसकी हरकत पर डर जाते हैं वहीं उसके खड़े होने के बाद यह दृश्य काफी मजेदार लगने लगता है। इस वीडियो को देखने के बाद सारे लोगों की हंस-हंसकर हालत बुरी हो गई।

इस वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब चैनल पर Hono Picture – Style पर देख सकते हैं, इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही तीन लाख लोगों ने पसंद किया इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

एक यूजर ने लिखा ” इस वीडियो को देखने के बाद मैं हंसते-हंसते रोने लगा ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” ओ माय गॉड मैं तो इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं ” इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने तथा रोने वाला इमोजी बनाकर सेव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top